Politics

नवीन जिंदल का दावा- जिहादियों ने हमला किया, दिल्ली पुलिस ने दावे को बताया ग़लत

20220718 100814 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पैगम्बर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित कॉमेंट के बाद पार्टी से निकाले गए दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल (Naveen Jindal) ने कुछ लोगों पर घर के बाहर हमला करने का आरोप लगाया. हुआ ये कि उनकी सुरक्षा में तैनात पीसीआर वैन (पुलिस की गाड़ी) का पिछला शीशा टूट गया. इसे लेकर नवीन जिंदल ने दावा किया कि उनपर और उनके परिवार पर हमले की कोशिश की गई.

उनका आरोप है कि, PCR के शीशे तोड़कर मेरे परिवार और मुझपर हमले का संदेश देने की कोशिश की गई. लेकिन उनके दावे को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गलत बताया है. नवीन जिंदल ने घर के बाहर हमले का दावा करते हुए ट्वीट किया कि मेरे परिवार को जान का खतरा है.

ये भी पढ़ें -: यशवंत सिन्हा ने BJP पर कसा तंज- अगर इतनी ही फिक्र है तो आदिवासी को ही पीएम बना दें

उन्होने लिखा, “मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है. मैं एक महीने में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं. मेरे निवास पर एक पीसीआर, एक सिपाही के साथ तैनात है. रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें.

मामले में दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर नवीन जिंदल के दावे को गलत बताया. पुलिस ने शीशा टूटने का असली कारण बताते हुए लिखा, “नवीन जिंदल के घर पर पत्थरबाजी की खबर भ्रामक है. कुछ मीडिया चैनल गलत खबर दिखा रहे हैं. घटना में मलबे का पत्थर एक ट्रक टायर के प्रेशर से उछल कर उनके घर के सामने खड़ी PCR गाड़ी के शीशे पर लगा. हमारी अपील है कि इस संबंध में सही तथ्य प्रस्तुत करें.

ये भी पढ़ें -: शिंदे और उद्धव की मुलाकात पर सियासत गर्म, शिवसेना नेता ने मातोश्री पर मुलाकात का किया दावा

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उदयपुर हत्याकांड के बाद नवीन जिंदल और उनके परिवार ने शिकायत की थी कि उन्हें 30 जून को सोशल मीडिया के जरीए जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जिंदल को एक्सट्रा सिक्योरिटी दी थी. साथ ही स्थानीय पुलिस ने केस भी दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें -: NDA ने जगदीप धनखड़ को बनाया उपराष्ट्रपति उम्मीदवार तो मुख्तार अब्बास नकवी हुवे ट्रोल

ये भी पढ़ें -: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- BJP कितनी भी कोशिश कर ले, पटना SSP को हटा नहीं सकेगी

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने अपने नए शो के नाम का हिंट देकर पूछा सवाल तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-