नवनीत राणा जिसे लव जिहाद बताकर थाने में भड़की थीं, उस केस में लड़की के बयान से ट्विस्ट

नवनीत राणा जिसे लव जिहाद बताकर थाने में भड़की थीं, उस केस में लड़की के बयान से ट्विस्ट
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीते दिनों अमरावती (Amravati) जिले से गायब हुई 19 वर्षीय लड़की को लेकर नवनीत राणा (Navneet Rana) ने राजापेठ पुलिस स्टेशन में कुछ दिनों पहले जमकर हंगामा किया था। हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। फिलहाल इस लड़की को पुलिस ने तलाश लिया है। लड़की के स्टेटमेंट के मुताबिक वह अपने घर से खुद चली गई थी नाराज होकर चली गई थी।

लड़की ने पुलिस को जो स्टेटमेंट दिया है उसके मुताबिक यह कोई लव जिहाद (Love Jihad) का मामला नहीं है और मुझे इस तरह से बदनाम न किया जाए। मैं खुद अपनी मर्जी से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी। मुझे आगे की पढ़ाई करनी थी, इसलिए मैंने यह कदम उठाया था। लड़की के इस बयान के बाद नवनीत राणा का लव जिहाद का दावा भी झूठा साबित हुआ है। अपने घर से अचानक गायब हुई लड़की ने कहा कि मैं किसी के साथ भागी नहीं थी। लिहाजा मेरे बारे में हो रही बदनामी को रोका जाए। मैं अपने घर से पढ़ाई के लिए गई थी लेकिन मुझे सिर्फ बदनामी किया गया। हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे एक कोर्स करना था और कुछ नहीं जिसके लिए मैं घर से बाहर गई थी।

ये भी पढ़ें -: दिल्ली में तिरंगे से स्कूटर पोंछ रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो गिरफ्तार करके ले गई पुलिस

बता दें कि अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने इस लड़की को लव जिहाद के नाम पर अगवा किए जाने का आरोप लगाया था। इस बाबत पुलिस स्टेशन में अधिकारियों के साथ उनकी जमकर बहस भी हुई थी। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर अपने फोन कॉल को रिकॉर्ड करने का भी आरोप लगाया था। फिलहाल 6 घंटा की मशक्कत के बाद गायब हुई लड़की को अमरावती पुलिस ने सतारा रेलवे पुलिस स्टेशन की मदद से ढूंढ निकाला है।

अमरावती में बीते मंगलवार को राजापेठ पुलिस स्टेशन की हद से एक 19 साल की लड़की गायब हो गई थी। लड़की के गायब होने के बाद उसके पिता ने पुलिस स्टेशन में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पकड़कर उसे उससे तफ्तीश भी शुरू की थी। हालांकि, पुलिस इस मामले की तह तक जा पाती उसके पहले ही नवनीत राणा ने पहले फोन पर और बाद में थाने पहुंचकर पुलिस को उचित कार्रवाई करने के बारे में कहने लगी।

ये भी पढ़ें -: UP: 5 मिनट देर से बच्चा आया स्कूल तो प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा, दोनों पैर की हड्डी टूटी

वह इस बात पर जोर देती हुई नजर आईं कि यह कोई आम मामला नहीं बल्कि लव जिहाद से जुड़ा हुआ है। ऐसे में जिस युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उसके साथ सख्ती से पेश आना चाहिए ताकि गायब हुई लड़की के का पता चल सके।

घर से गायब हुई लड़की बडनेरा से भुसावल गयी थी। जिसके बाद वह भुसावल से लड़की ने दूसरी ट्रेन पकड़ी और पुणे होते हुए सतारा गयी। लड़की बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा है। जिसे मेडिकल से जुड़ा हुआ एक कोर्स करना था। हालांकि यह कोर्स करना है या नहीं इसको लेकर घर में कुछ दिनों से चर्चा चल रही थी। इसी बात से नाराज होकर लड़की ने घर छोड़ दिया था। चार दिन से लापता लड़की अब सुरक्षित है। लड़की के परिजन नवनीत राणा से भी मिले थे।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार पर फिर बरसे राज्यपाल सत्यपाल मलिक, बोले- इस्तीफा मेरी जेब में है

ये भी पढ़ें -: गुजरात के गवर्नर का बयान वायरल, बोले- हिंदू समाज सबसे बड़ा ढोंगी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-