Politics

नड्डा के साथ फोटो शेयर कर बोले कीर्ति आजाद- देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का BJP से लेना देना नहीं

20220807 182329 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने बीजेपी पर चुटकी ली है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ नोएडा के एक लोकल नेता श्रीकांत त्यागी की फोटो शेयर की है. साथ में वायरल हो रहे एक मीम की लाइन- देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है.

श्रीकांत त्यागी वही शख्स है जिसका नोएडा की एक पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ था. वह खुद को बीजेपी का नेता बताता था, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा का कहना है श्रीकांत त्यागी का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. भाजपा में रह चुके कीर्ति आजाद अभी तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं. वो लगातार भाजपा पर इस तरह की चुटकी लेते रहते हैं.उन्होंने श्रीकांत त्यागी के जगत प्रकाश नड्डा को एक गुलदस्ता देने की तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें -: UP सरकार में मंत्री राकेश सचान गिट्टी चोरी के मामले में दोषी करार, फैसला आने से पहले हुए गायब

श्रीकांत त्यागी के जब भाजपा से संबंध होने की खबर आई तब पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा – श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है. वहीं पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी कहा कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है. किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है. सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करे जिसने महिला के साथ अभद्रता की है.

वहीं जिस सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता को लेकर श्रीकांत त्यागी का नाम सामने आया. नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने उस सोसायटी का दौरा किया. सोसायटी में पीड़ित महिलाओं के साथ बातचीत के बाद महेश शर्मा ने कहा- पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है. मैंने पुलिसकर्मियों से कहा है उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए. पुलिस कोर्ट से वारंट लेने गई है. ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी कौन है. मैंने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में इसे आजतक पार्टी के किसी कार्यक्रम में नहीं देखा है.

ये भी पढ़ें -: आमिर खान के बॉयकॉट पर आया नागा चैतन्य का रिएक्शन, बोले- इससे तो और भी ज्यादा…

महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. उस अब पुलिस की 7 टीमें तलाश रही हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि श्रीकांत की तलाश जारी है. जानकारों ने बताया कि शुरुआती जांच शुरू होते ही पुलिस के कई साथियों की मदद से वह अंडर ग्राउंड हो गया था.

श्रीकांत के रसूख का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी की कई बड़े लीडर के साथ उसकी तस्वीरें मौजूद हैं. जिस वक्त को अपने गांव भंगेल में रहता था, घर के बाहर बाकायदा पुलिस की बेरिकेडिंग होती थी. पुलिस पिकेट लगाए जाते थे. बूम बैरियर लगाए जाते थे और उसके घर के अंदर जाने के लिए बाकायदा मेटल डिटेक्टर लगाया गया था. गली में प्रवेश करने से पहले तलाशी देनी होती थी उसके बाद घर के अंदर प्रवेश मिलता था. इतना ही नहीं श्रीकांत त्यागी के घर पर स्निफर डॉग भी लगाए गए थे. इसके साथ ही 4 एस्कॉर्ट करने वाली जीप लगाई गयी थी, जब वह घर से निकलता था तो उसके पीछे चलती थी. नोएडा पुलिस ने एस्कॉर्ट की दो गाड़ियां फिलहाल बरामद की हैं बाकी दो जीप की तलाश की जा रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान भी श्रीकांत की सुरक्षा में लगाए गए थे. इसके अलावा एक दर्जन बाउन्सर भी उसके साथ चलते थे.

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना पर संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा एलान- कल से शुरू होगा…

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार 7 जन्म में भी PM नहीं बनेंगे कहकर आरसीपी सिंह ने JDU से दिया इस्तीफा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-