Sports

धोनी क्रिकेट के बाद अब फिल्मी दुनिया में एंट्री के लिए तैयार, इस साउथ सुपरस्टार के साथ करेंगे डेब्यू

20220622 145730 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारत के पूर्व क्रिकेटर और विश्व विजेता कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उसके बाद हालांकि वह आईपीएल में अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। पर अब धोनी अपनी नई पारी के लिए भी तैयार हैं और रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द फिल्मी दुनिया में एंट्री करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि धोनी का फिल्मी डेब्यू बतौर प्रोड्यूसर होगा और इसकी शुरुआत वह साउथ इंडस्ट्री के स्टार विजय थालापथी (Vijay Thalapathy) के साथ कर सकते हैं।

रिपोर्ट की मानें तो एमएस धोनी ने खुद साउथ सुपरस्टार को अपनी फिल्म करने के लिए कहा है। गौरतलब है कि धोनी 2008 से आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हैं। यही कारण है कि उनका साउथ से लगाव भी काफी ज्यादा है। उन्हें वहां ‘थाला’ यानी बड़े भाई के रूप में माना जाता है।

ये भी पढ़ें -: दिनेश कार्तिक को लेकर सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, कह दी ये बात…

तमिलनाडु में धोनी काफी पॉपुलर हैं और वहां की इंडस्ट्री से ही अब वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करना चाहते हैं। हाल ही में उनका प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया गया था जिसमें एक एनिमेशन सीरीज भी बनी थी। वैसे तो खबरें यह हैं कि धोनी बतौर फिल्म प्रोड्यूसर विजय के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। लेकिन यह भी सुनने में आ रहा है कि क्रिकेटर इस फिल्म में एक कैमियो करते भी नजर आ सकते हैं। आज साउथ सुपरस्टार का जन्मदिन भी है। इस मौके पर एमएस धोनी के फैंस ने विजय थालापथी के लिए शुभकामनाएं भी भेजी हैं।

यानी बिग स्क्रीन पर भी एमएस धोनी अपने फैंस को दिखाई दे सकते हैं। गौरतलब है कि धोनी के जीवन पर आधारित बायोपिक भी बन चुकी है जिसका नाम था, ‘एमएस दोनी द अनटोल्ड स्टोरी।’ इस फिल्म में उनके किरदार को पर्दे पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उतारा था।

ये भी पढ़ें -: Hardik Pandya बोले- माही भाई के इस मंत्र ने मुझे प्रेशर से निपटना सिखाया…

एमएस धोनी कब तक आखिरी आईपीएल खेलेंगे? कब वह आईपीएल से संन्यास लेंगे? यह सवाल आईपीएल 2020 से लगातार जारी हैं। जब धोनी से यह सवाल पूछा जाता है तो वह हमेशा कहते हैं कि वह चेन्नई के चेपॉक में वहां की लोकल पब्लिक के सामने अपना फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं।

कोरोना के कारण आईपीएल का 13वां सीजन (2020) यूएई में पूर्ण रूप से आयोजित हुआ था और 2021 सत्र आधा भारत व दूसरा फेज यूएई में आयोजित हुआ था। इस साल सभी लीग मुकाबले मुंबई व पुणे और प्लेऑफ के मैच कोलकाता व अहमदाबाद में हुए थे। ऐसे में उम्मीद है अगला सत्र पूरे भारत में होगा और शायद यह सीजन एमएस धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन भी हो।

ये भी पढ़ें -: दिनेश कार्तिक और आवेश खान के लिए वीरेंद्र सहवाग बोले- अब खेलने का नहीं *** का टाइम है

ये भी पढ़ें -: 6 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को हरा श्रीलंका ने रचा इतिहास, जानें मैच का हाल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-