Entertainment

‘द कश्मीर फाइल्स 2’ पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया बयान, लोग पूछ रहे है तरह-तरह के सवाल…

20221018 153452 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

The Kashmir Files 2: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. करीब 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस से 340 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था. कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचार की कहानी बयां करने वाली इस फिल्म ने सभी को झकझोर कर रख दिया था और तभी से यह सवाल भी उठ रहा था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब आएगा?

एक यूजर ने हाल ही में कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचारों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘घाटी में लगातार कश्मीरी पंडितों की हत्या की जा रही है लेकिन खुद को हिंदुओं का ठेकेदार होने का दावा करने वाली सरकार सो गई है और उन्हें लगातार हत्याओं, अत्याचारों से जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा है. चीजें बहुत खराब हैं.

कश्मीरी पंडित 90 के दशक के संकट से गुजर रहे हैं. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए श्रेयांश त्रिपाठी ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा- क्या विवेक अग्निहोत्री इस पर कश्मीर फाइल कर पाएंगे?

ये भी पढ़ें -: वर्ल्ड कप में कौन करेगा जसप्रीत बुमराह की कमी पूरी? सचिन तेंदुलकर ने बताया नाम

श्रेयांश त्रिपाठी ने सवाल के बाद विवेक अग्निहोत्री द्वारा ट्वीट पर जवाब दिया गया है. विवेक अग्निहोत्री के इस जवाब ने करोड़ों यूजर्स को खुश कर दिया है. दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में द कश्मीर फाइल्स पार्ट 2 की रिलीज को लेकर लिखा- हां, काम चल रहा है. 2023 के मध्य तक इंतजार करें.

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट ने साफ कर दिया है कि 2023 के मिड तक कश्मीर फाइल्स का दूसरा पार्ट आ जाएगा. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर कश्मीरी पंडितों की परेशानी और उनके दिल की बात देश तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी. गौरतलब है कि आज भी कश्मीर में पंडितों की हत्या और बदसलूकी की खबरें लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें -: दिल्ली हाईकोर्ट ने उमर खालिद की जमानत याचिका की खारिज, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो मामले में गुजरात सरकार ने SC में दाखिल किया जवाब- सभी दोषियों का कैद में व्यवहार अच्छा था

ये भी पढ़ें -: राज्यपाल आरिफ खान का केरल के मंत्रियों को चेतावनी- गलत बयान देने पर जा सकता है पद


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-