‘द कश्मीर फाइल्स’ को कूड़ा कहने वाले डायरेक्टर को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब, बोले- मिलते हैं जनाब…

‘द कश्मीर फाइल्स’ को कूड़ा कहने वाले डायरेक्टर को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब, बोले- मिलते हैं जनाब…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म की कई लोग जहां जमकर तारीफ कर चुके हैं, वहीं इस फिल्म को आलोचना का भी सामना करना पड़ चुका है. हाल ही में स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर सईद मिर्जा ने द कश्मीर फाइल्स को एक कूड़ा फिल्म बताया है. उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

इस बीच फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री फिल्म को कूड़ा बताने पर ने सईद मिर्जा को अपने अंदाज में जवाब दिया है. एक खबर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया है.

इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म द दिल्ली फाइल्स का जिक्र करते हुए सईद मिर्जा को जवाब दिया है. विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कहा मिर्जा साहब को सलाम, फिर मिलते हैं जनाब द दिल्ली फाइल्स के बाद, 2024.’ इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने अपने अगले ट्वीट पर ‘मुस्लिम सोशल’ का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव: रत्नागिरी में ठाकरे गुट का दबदबा कायम, 101 सीटों पर दर्ज की जीत

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह कभी नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि यह वक्त कड़वा सच बोले का है. उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी मुस्लिम विक्टिमहुड पर फिल्में बनाई. इंडिया में ही ‘मुस्लिम सोशल’ नाम का जॉनरा है. हिंदुओं ने इन लोगों को अमीर और मशहूर बनाया. फिर भी एहसान फरामोश बॉलीवुड हिंदुओं के लिए जीरो हमदर्दी रखता है.

सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में सईद मिर्जा ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बात करते हुए फिल्म द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताया है.

ये भी पढ़ें -: शाहरुख खान के नाम एक और खिताब : दुनिया के 50 सबसे महान एक्टर्स में हुए शामिल

ये भी पढ़ें -: साध्वी प्राची बोली- Pathan का इंतज़ार 100 करोड़ सनातनी कर रहे, इसका चलना नामुमकिन, हुवी ट्रोल

ये भी पढ़ें -: SRK का नाम होता शेखर राधा कृष्ण ‘ तो क्या बदल जाता?, इस सवाल पर शाहरुख का जवाब वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-