देवोलीना से ट्रोल बोला- शाहनवाज और तुम्हारे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम?, देवोलीना ने दिया ये करारा जवाब…

देवोलीना से ट्रोल बोला- शाहनवाज और तुम्हारे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम?, देवोलीना ने दिया ये करारा जवाब…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में शादी कर अपने फैन्स को हैरान कर दिया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद एक ओर जहां उनके फैन्स काफी खुश नजर आए तो दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना भी बनाया गया। ऐसे में एक ट्रोल ने पूछा कि उनके बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान, जिसका उन्होंने बेहतरीन जवाब दिया और बोलती बंद कर दी। देवोलीना का ट्वीट वायरल हो रहा है।

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने देवोलीना के लिए ट्विटर पर लिखा कि उनके बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान? हालांकि उस ट्रोल ने तो अपना पोस्ट डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने उन्हें करारा जवाब दिया है। जिसके चलते उनकी खूब वाहवाही हो रही है।

देवोलीना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर आपको इतनी बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म और मेरे नियम..आप कौन?

ये भी पढ़ें -: पुलिस पोस्ट के पास से ही दिनदहाड़े इंस्पेक्टर से मोबाइल झपटकर भाग निकले बाइक सवार

देवोलीना यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया और उस में लिखा, ‘मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।

देवोलीना के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि अब वक्त आ गया है कि सेलेब्स ट्रोल्स को ऐसे ही बेबाक जवाब दें।

बता दें कि देवोलीना के दुल्हन के लिबास में सजे फोटोज-वीडियोज वायरल होने के बाद भी हर किसी को यही लग रहा था कि ये उनका पहले की तरह किया गया कोई प्रैंक है। वहीं जब देवोलीना ने शाहनवाज शेख के साथ फोटोज और तस्वीरें शेयर की, तब फैन्स को यकीन हुआ। बता दें कि शाहनवाज शेख जिम ट्रेनर हैं और बीते कुछ वक्त से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं कपल ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का प्लान किया और शादी कर ली।

ये भी पढ़ें -: देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से परिवार है नाखुश?, भाई ने पोस्ट कर लिखा- बाद में यही लोग…

ये भी पढ़ें -: जयंत चौधरी का BJP पर तंज- चीन के आक्रामक घुसपैठ को छोड़ो, फिल्म का बहिष्कार करो तो जल्द कृपा आएगी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-