देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से परिवार है नाखुश?, भाई ने पोस्ट कर लिखा- बाद में यही लोग…

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से परिवार है नाखुश?, भाई ने पोस्ट कर लिखा- बाद में यही लोग…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Devoleena Bhattacharjee Brother Andeep Post Viral: टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Sath Nibhana Sathiya) में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप कोर्ट मैरिज कर ली है। सोशल मीडिया पर टीवी की ‘गोपी बहू (Gopi Bahu)’ के वेडिंग फोटोज वायरल हो रहे हैं।

इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना इस तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं। शादी की तस्वीरों में देवोलीना के परिवार के लोग गायब हैं। देवोलीना की शादी की खबर सुनकर फैंस जितना हैरान थे, उतना ही उनके पति के रूप में शाहनवाज को देखकर अचंभित हैं।

देवोलीना को शाहनवाज (Shahnawaz Sheikh) से शादी करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। देवोलीना का ऐसे अचानक शादी करना उनके परिवार को सदस्यों को रास नहीं आया है। अब एक्ट्रेस के भाई ने भी सोशल मीडिया पर बहन की शादी पर तंज भरा पोस्ट शेयर किया है।

ये भी पढ़ें -: विश्व हिंदू परिषद का बयान, बोले- शाहरुख खान माफी मांगें वरना ‘पठान’ को रिलीज़ नहीं होने देंगे

देवोलीना के भाई अंदीप भट्टाचार्य ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘जो लोग सेल्फ ऑब्सेस्ड होते हैं उन्हें दूसरों से कोई मतलब नहीं होता है, जिस चीज से उन्हें खुशी मिलती है वो बस उन्हीं के बारे में सोचते हैं। उनके दिल में दूसरो के लिए कोई इज्जत नहीं होती और इतना सब करने के बाद वो सोचते हैं कि उनका रिश्ता क्यों टूट गया।’ अब यह बात अंदीप ने किसको लेकर कही है ये तो क्लियर नहीं हो पाया है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स अंदीप के इस पोस्ट को देवोलीना से जोड़कर देख रहे हैं।

देवोलीना के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मैं तुम्हारी कंडीशन समझ सकता हूं, तुम अपनी जगह बिल्कुल सही हो, उसे एक न एक दिन जरूर पछताना पड़ेगा।’विशाल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मैं आपकी बात से सहमत हूं भाई।

बता दें कि देवोलीना भट्टचार्जी के पति शहनवाज शेख एक जिम ट्रेनर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात जिम में ही हुई थी। दोनों करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें -: पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी संसद में बोले- भारत में पेट्रोल की कीमत दूसरे देशों की तुलना में सबसे कम

ये भी पढ़ें -: श्रद्धा वालकर से तुलना करने पर भड़कीं देवोलीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘कहीं आप ही फ्रिज…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-