Entertainment

दीपेश भान बॉलिंग के बाद टोपी उठाने के लिए झुके, तभी… टिल्‍लू ने बताई आख‍िरी पलों में क्‍या हुआ

20220723 171151 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीवी एक्टर दीपेश भान का 41 की उम्र में निधन हो गया। वह ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान खान का किरदार निभा रहे थे। उनकी इस शो में टीकू और टिल्लू के साथ तिकड़ी थी। इन तीनों को हर कोई पसंद करता था। शो में अंगूरी भाभी के अलावा दर्शक सबसे ज्यादा प्यार इन्हीं तीनों से करते थे लेकिन अचानक दीपेश भान के चले जाने से इनकी तिकड़ी टूट गई। इस बात का गम जितना आप सभी को है उतना ही सलीम अली जैदी और वैभव माथुर को भी है। नवभारत टाइम्स डिजिटल ने टिल्लू का किरदार निभा रहे सलीम अली जैदी से बात की। उन्होंने अपने दोस्त और को-एक्टर दीपेश भान के निधन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताईं, जो हैरान करने वाली हैं।

सलीम अली जैदी (Salim Ali Zaidi) के मुताबिक, दीपेश भान मुंबई में अपने बीवी-बच्चों के साथ रहते थे। दिल्ली में उनके भाई-भाभी रहते हैं। मम्मी-पापा पहले ही गुजर गए थे। उन्होंने बताया, ‘कल हमने पहला सीन शूट किया था। बहुत मजेदार था। फिर जल्दी रैपअप हो गया था तो सभी घर चले गए थे। हमसे ज्यादा तो इस बात का दुख किसी को हो नहीं सकता क्योंकि TMT भाबी जी… सीरियल के जान थे। पब्लिक हमें इतना पसंद करती थी कि कोई भी सीन हम तीनों के बिना अधूरा था। एकदम फिटफाट जिम करने वाला बंदा, अच्छी सेहत वाला बंदा, इतना एनर्जेटिक बंदा हमें जल्दी छोड़कर चला गया। यकीन नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी का दावा निकला झूठा, पहले ही दिन अपने नए शो में परोस दिया झूठ

सलीम ने आगे बताया कि ‘आज यानी 23 जुलाई की दोपहर 1 बजे शूट पर जाना था। मुझे सुबह 8 बजे टीका भाई वैभव का कॉल आया। बोले हम बर्बाद हो गए। मैंने कहा कि क्या हुआ। तो उन्होंने कहा कि हमारा साथी मलखान चला गया। मैं उठकर बैठ गया। मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। मैंने उनसे कहा कि भाई मजाक मत करो। तो वो बोले कि ये सच है।’ सलीम ने आगे बताया कि जो ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाती हैं शुभांगी आत्रे एक्टर दीपेश के ही सोसाइटी में रहती हैं। उन्होंने पहले वैभव को कॉल किया फिर उसने मुझे बताया। फिर हम सब भागकर भक्ति वेदांत अस्पताल गए। वहां डेड बॉडी को देखा। वहां से उसे सोसाइटी में लेकर आए।

सलीम के मुताबिक, दीपेश भान (Deepesh Bhan) सोसाइटी के पार्क में ही क्रिकेट खेल रहे थे। ‘उनके साथ सोसाइटी के ही लोग थे। अब वह जिम से आए थे या डायरेक्ट खेलने गए थे इस बारे में तो साथ वालों ने नहीं बताया। लेकिन ये जरूर बताया कि दीपेश ने एक ओवर खेला था। उन्होंने 6 बॉल्स डाली थी और तभी उनकी कैप नीचे गिर गई थी। वही वह उठाने के लिए नीचे झुके थे और जब खड़े हुए तो इतने में ही उनकी बॉडी कोलैप्स और वह जमीन पर गिर गए।

ये भी पढ़ें -: ममता के मंत्री के करीबी के घर ED का छापा, मिला नोटों का ढेर, मिले है इतने करोड़…

हल्की सी सांस बची तो सब लोग उन्हें लेकर भागे और पास के ही अस्पताल भक्ति वेदांत ले गए। यह सोसाइटी से 5 मिनट की ही दूरी पर है। जब वहां ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने कहा कि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। अब आंख से खून आया तो कोई कह रहा है कि ब्रेन हेमरेज और कोई हार्ट अटैक कह रहा है।

सलीम ने बताया कि ‘दीपेश का पोस्टमॉर्टम नहीं होगा। उसे कैंसिल करवा दिया गया है। उनकी फैमिली अब आ रही है। देखते हैं कि अंतिम संस्कार कब होता है। शाम में या फिर कल सुबह। परिवार के आने के बाद ही यह तय हो पाएगा। उनका 18 महीने का एक बेटा है और पत्नी हैं। दोनों का ही रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। दीपेश भान भविष्य में काफी कुछ करना चाहते थे। उनका मन था कि वह तमाम फिल्मों का हिस्सा बनें और वेब सीरीज में शामिल हों।

ये भी पढ़ें -: Bhabiji Ghar Par Hai में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन

ये भी पढ़ें -: शराब पीकर स्कूल पहुंच गईं मैडम, पढ़ाने के बदले कुर्सी पर बेसुध मिलीं फ़िर…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-