दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर नरोत्तम मिश्रा की टिप्पणी पर भड़के ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर

दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर नरोत्तम मिश्रा की टिप्पणी पर भड़के ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

‘पठान’ फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर तमाम विवाद खड़े हो गए हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ये गाना रिलीज होते ही विवादों में घर गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने में दीपिका के कपड़ों और कुछ सीन को बदलने की सलाह दी है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक भी लगाई जा सकती है।

अब फिल्म ‘बाहुबली’के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयानों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। ट्विटर पर नरोत्तम मिश्रा का वीडियो शेयर करते हुए शोबू ने लिखा,”अब हम वास्तव में नीचे गिरते जा रहे हैं।” ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि फिल्म के गाने को देखकर साफ पता चलता है कि ये गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। इसी के साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सर्मथक बताया।

ये भी पढ़ें -: संसद में बोले कानून मंत्री- सुप्रीम कोर्ट को जमानत याचिकाओं और छोटे मामलों की सुनवाई से बचना चाहिए

इसी के साथ मिश्रा ने गाने के कुछ दृश्य और दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी में बदलाव किए जाने की सलाह दी। उन्होंने कहा था अगर ऐसा नहीं हुआ तो एमपी में इस फिल्म को रिलीज किया जाए या नहीं, ये विचार किए जाने वाला प्रश्न होगा।

उन्होंने केवल मीडिया से बातचीत में ही गाने को लेकर आपत्ति नहीं जताई, बल्कि ट्विटर पर अपने बयान के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा।

ये भी पढ़ें -: वोटर लिस्ट से 46 लाख नाम हटाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग से मांगा जवाब

ये भी पढ़ें -: बीएचयू में गजब का खेल, एक ही डिग्री से दर्जनों छात्रो को दी गयी उपाधियां, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें -: दीपिका के भगवा कपड़ों पर बवाल, MP के गृहमंत्री बोले- वे टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-