दीपिका के भगवा कपड़ों पर बवाल, MP के गृहमंत्री बोले- वे टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक…

दीपिका के भगवा कपड़ों पर बवाल, MP के गृहमंत्री बोले- वे टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर बायकॉट के बाद अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के भी बायकॉट की हवा तेज दिख रही है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है और इसकी वजह हैं दीपिका पादुकोण। फिल्म ‘पठान’ का यह गाना रिलीज़ होते ही दीपिका पादुकोण अपने स्टेप्स और अपने आउटफिट को लेकर आलोचनाओं से घिरी हुई हैं। अब जिस वजह से फिल्म के बायकॉट का हल्ला मचा हुआ है वह है दीपिका पादुकोण की मोनोकिनी।

से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैन्स के इसी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने पिछले दिनों 12 दिसम्बर को गाना लॉन्च किया गया। गाना रिलीज होते ही इस फिल्म में अपने स्टेप्स की वजह से आलोचनाओं से घिर गईं। दीपिका ओवरऑल काफी सेंशुअस दिख रही हैं।

हालांकि लोगों को न तो उनके कपड़े अच्छे लगे और न ही डांस का स्टाइल। खैर, अब आगे जो मामला है वह धर्म से जुड़ गया है। दरअसल दीपिका ने जो ऑरेंज मोनोकिनी पहनी है अब उसे लेकर बखेड़ा खड़ा होता नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि दीपिका की बिकीनी भगवा रंग की है और फिल्म में इस रंग का इस्तेमाल अपमान की तरह है।

ये भी पढ़ें -: जहरीली शराब पर बिहार विधानसभा में हंगामा, गुस्साए नीतीश BJP विधायकों से बोले- तुम लोग शराबी हो

मध्यप्रदेश के मंत्री ने दीपिका के कुछ सीन्स को बदलने की चेतावनी देते हुए धमकी दी है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह अपने राज्य में फिल्म को रिलीज होने नहीं देखें। एएनआई ने ट्वीट कर बताया है, मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि फिल्म पठान में कई सारी खामियां हैं, जो जहरीली मानसिकता पर बेस्ड है। उन्होंने कहा है कि लिरिक्स की लाइनें ‘बेशर्म रंग’ और इसमें हरे और भगवा रंग के कपड़ों के इस्तेमाल को बदलने की जरूरत है वर्ना हमें यह फैसला लेना होगा कि फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज होगी या नहीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरोत्तम मिश्रा ने कहा है- फिल्म पठान में टुकड़े-टुकड़े गैंग की सपोर्टर दीपिका पादुकोण ने आपत्तिजनक कपड़े पहने हैं और यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा है, ‘गाने में प्रयुक्त हुई वेशभूषा पहली नजर में बहुत ही आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण ये फिल्माया गया गाना है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जी टुकड़े- टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले कांड में। इसलिए मैं ये निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें, वेशभूषा को ठीक करें। अन्यथा मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं ये विचारणीय प्रश्न होगा।

ये भी पढ़ें -: इस बयान पर ट्रोल हो रहे हैं Youtuber Sourav Joshi, जल रहे पुतले… हो रही राजद्रोह चलाने की मांग

ये भी पढ़ें -: विधानसभा में BJP के नेता पर भड़के CM नीतीश, बोले- क्या हो गया तुम्हें…शराबबंदी के पक्ष में था न?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-