India

दिल्ली में तिरंगे से स्कूटर पोंछ रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो गिरफ्तार करके ले गई पुलिस

20220908 164731 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कथित तौर पर तिरंगे से स्कूटर पोंछना एक शख्स को भारी पड़ गया. पुलिस का कहना है कि इस आरोप में 52 साल के इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके की है. पुलिस का कहना है कि यह शख्स उत्तरी घोंडा इलाके का रहने वाला है.

यह मामला उस समय सामने आया, जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो को स्थानीय लोगों ने ही शूट किया था. इस कथित वीडियो में शख्स को राष्ट्रीय ध्वज से अपने सफेद रंग के स्कूटर की धूल साफ करते और उसे पोंछते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें -: महिला SI ने मां के साथ बुजुर्ग ससुर पर की थप्पड़ों की बारिश, FIR हुवी दर्ज

समाचार एजेंसी के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, इस मामले में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है और भजनपुरा पुलिस स्टेशन में राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम, 1971 की धारा दो के तहत मामला दर्ज किया गया है.

20220908 164731 min

ये भी पढ़ें -: UP: बकरियों की गंदगी को लेकर हुई मारपीट में गई एक की जान, BJP नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

अधिकारी ने बताया कि स्कूटर पोंछने के लिए जिस तिरंगे का इस्तेमाल किया गया था. उस तिरंगे और स्कूटर दोनों को बरामद कर लिया गया है.

उन्होंने कहा, आरोपी से जांच में शामिल होने को कहा गया है. शख्स का कहना है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था, ऐसा गलती से हो गया था. हमने उससे जांच में शामिल होने और बुलाए जाने पर अदालत में पेश होने को कहा है.

ये भी पढ़ें -: बिना चार्जर आईफोन बेचना एप्पल को पड़ा भारी, कंपनी पर लग गया 18 करोड़ का जुर्माना

ये भी पढ़ें -: 5 हजार कार चुराने वाले अनिल चौहान का है 10 करोड़ का बंगला, फ्लाइट के जरिए करता था चोरी

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी खिलाड़ियों में मारपीट की नौबत, मारने के लिए बल्ला उठाया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-