India

थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी तरह पीटा, लगाए चांटे पर चांटे… Video वायरल

20220807 182345 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरानी भरा वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी-तरह से पीट रहे हैं. वीडियो दिल्ली के आनंद विहार थाने के अंदर का है. वीडियो में कुछ लोग पुलिसवाले को पीटते दिख रहे हैं, वहीं कुछ हाथ में मोबाइल लेकर घटना को रिकॉर्ड कर रहे हैं. पुलिसवाला माफी मांग रहा है, लेकिन आरोपी उसे लगातार पीटे जा रहे हैं.

वीडियो में जिस पुलिसवाले की पिटाई होती दिख रही है, उसका नाम प्रकाश बताया जा रहा है. वह आनंद विहार पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल है. घटना 3 अगस्त की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बयान जारी किया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कड़कड़डूमा गांव के निवासी वकील 29 साल के सतीश कुमार पुत्र तेजपाल सिंह को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें -: आमिर खान के बॉयकॉट पर आया नागा चैतन्य का रिएक्शन, बोले- इससे तो और भी ज्यादा…

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 30 जुलाई की रात 11 बजकर 27 मिनट पर फोन के जरिये आनंदविहार थाने के कड़कड़डूमा गांव में एक महिला के साथ छेड़खानी और सोने की चेन तोड़े जाने की शिकायत मिली. ये मामला अजय पुत्र तेजपाल और आंचल बख्शी पुत्र रोहित बख्शी के बीच का था. कॉल मिलने के बाद मौके पर पहुंची आनंदविहार थाने की ईआरवी ने अजय को पकड़ लिया जो नशे की हालत में था. पुलिस के मुताबिक अजय को पूछताछ के लिए आनंदविहार थाने लाया गया.

इसी बीच अजय के भाई सतीश चौधरी अपने साथियों के साथ थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों को उकसाने की कोशिश करने लगा. इसी बीच एमपीवी पर तैनात एचसी प्रकाश यांत्रिक मसले को लेकर डीडी एंट्री कराने थाने पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक सतीश चौधरी और उसके साथियों ने एचसी प्रकाश को चारो तरफ से घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे. भीड़ में शामिल किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और बाद में इसे सर्कुलेट कर दिया. घटना में घायल पुलिसकर्मी का तत्काल मेडिकल परीक्षण कराया गया.

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना पर संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा एलान- कल से शुरू होगा…

इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की पहचान करने और धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने ये भी कहा है कि मामले में जांच की जा रही है. इसी तरह का एक मामला 12 मई को यूपी में ग्रेटर नोएडा में सामने आया था. जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर पंकज चौधरी का एक कारोबारी के साथ गाड़ी हटाने के लिए विवाद हो गया था. पंकज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस व्यापारी के साथ मारपीट की.

पीड़ित अपने बचाव के लिए पुलिस चौकी की तरफ दौड़ा, जिसके बाद आरोपी ने चौकी परिसर में घुसकर व्यापारी के साथ मारपीट की और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में पीड़िता के सिर पर गंभीर चोट लग गई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार 7 जन्म में भी PM नहीं बनेंगे कहकर आरसीपी सिंह ने JDU से दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें -: अडवांस बुकिंग में लाल सिंह चड्ढा ने रक्षा बंधन को दी मात, रिलीज से पहले ही इतने करोड़ की कमाई


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-