Politics

तेलंगाना BJP विधायक बोले- मुनव्वर फारूकी का शो हुआ तो हम आग लगा देंगे…

20220813 120912 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो पर विरोध तेज होता जा रहा है। फारूकी का ये शो हैदराबाद में 20 अगस्त को होने वाला है जिसके लिए अनुमति भी मिल चुकी है। तेलंगाना गोशामहाल से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि अगर फारूकी का शो हैदराबाद में हुआ तो हम उस आयोजन स्थल में आग लगा देंगे। बीजेपी विधायक टी राजा सिंह फायर ब्रांड नेता है। वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। कट्टर हिंदुत्ववादी छवि के साथ टी राजा सिंह केवल तेलंगाना में नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में उनके फायर ब्रांड है।

गोशामहाल के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘अगर उनको हैदराबाद में एक शो के लिए बुलाया जाता है तो जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे। जो कोई भी आयोजन स्थल होगा, हम उसे आग लगा देंगे।

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को भगोड़ा घोषित करने की अर्जी कोर्ट ने की खारिज, कही ये बात…

हैदराबाद बीजेपी की तेलंगाना इकाई ने गुरुवार को चेतावनी दी कि अगर राज्य सरकार स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हैदराबाद में 20 अगस्त को एक शो करने की अनुमति देती है, तो इसके गंभीर नतीजे होंगे। गोशामहाल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘उनको देखने दें कि अगर उन्हें हैदराबाद में एक शो के लिए बुलाया जाता है तो क्या होगा। जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे। जो कोई भी आयोजन स्थल होगा, हम उसे आग लगा देंगे।

पहले भी फारूकी ने हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया था, जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची थी. अगर वह तेलंगाना आते हैं तो हम अपने भगवान राम को गाली देने के लिए उन्हें निश्चित रूप से सबक सिखाएंगे। यह एक चुनौती है – बीजेपी विधायक टी राजा सिंह

ये भी पढ़ें -: रक्षा बंधन को पहले ही दिन बड़ा झटका, बनी अक्षय कुमार की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्‍म

मुनव्वर द्वारा 20 अगस्त को हैदराबाद में अपने शो ‘डोंगरी टू नोव्हेयर’ की घोषणा करने के एक दिन बाद भाजपा विधायक ने यह चेतावनी दी। उन्होंने पहले जनवरी में हैदराबाद में प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण शो को रद्द करना पड़ा।

गोशामहल के विधायक ने कहा कि मैं इसे गंभीरता से कह रहा हूं। तेलंगाना में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में हर कोई जानता है। मैं केटीआर से कह रहा हूं, अगर आप नहीं चाहते कि यह और खराब हो, तो हैदराबाद में कॉमेडियन को अनुमति न दें।

ये भी पढ़ें -: मेस के खाने पर वीडियो बनाने वाले सिपाही का एक और वीडियो वायरल, बोला- ये पागल घोषित करना चाहते हैं

ये भी पढ़ें -: हर हर शंभू गाने वाली ‘फरमानी’ का गाना यूट्यूब ने हटाया गाना, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: महंत और समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, दो के सिर फोड़े


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-