Politics

तृणमूल विधायकों पर दावे को लेकर TMC सांसद बोले- मिथुन मानसिक रूप से बीमार

20220728 102435 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के बीजेपी के साथ संपर्क में रहने के मिथुन चक्रवर्ती के दावे के बाद टीएमसी के सांसद शांतनु सेन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मानसिक रूप से बीमार हैं. शांतनु सेन ने कहा- मैंने सुना था कि मिथुन चक्रवर्ती को कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेरा मानना है कि वे मानसिक रूप से बीमार थे शारीरिक रूप से नहीं. समस्या ये है कि वे राजनीति नहीं जानते.

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायकों के बीजेपी से अच्छे रिश्ते हैं, जिनमें से 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें -: गुजरात में इंस्‍पेक्‍टर और 3 पुलिसकर्मियों समेत 19 लोग शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार

उन्होंने कहा- क्या आप ब्रेकिंग न्यूज़ सुनना चाहते हैं. इस समय टीएमसी के 38 विधायकों से बीजेपी के बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 तो सीधे हमारे संपर्क में हैं. 294 सदस्यों वाली राज्य विधानसभा में फ़िलहाल बीजेपी के 71 विधायक हैं. वहीं टीएमसी के विधायकों की संख्या 220 है.

20220728 102435 min

ये भी पढ़ें -: ममता बनर्जी का BJP पर वार- महाराष्ट्र पर कब्जा किया, अब झारखंड में कोशिश है लेकिन बंगाल…

दरअसल ममता बनर्जी ने भी आज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो वर्ष 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी बंगाल को भी तोड़ने की कोशिश कर रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि महाराष्ट्र में तो वो सफल हो गए, लेकिन बंगाल में वे सफल नहीं हो पाएँगे क्योंकि उन्हें रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा.

ये भी पढ़ें -: रणवीर सिंह के समर्थन में आए विवेक अग्निहोत्री, FIR पर कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

ये भी पढ़ें -: मिथुन चक्रवर्ती बोले- तृणमूल के 38 विधायकों के BJP से अच्छे रिश्ते और 21 विधायक सीधे हमारे संपर्क में

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान की पहली हिंदू महिला डीएसपी मनीषा रुपेता, इनकी कहानी हैं सभी के लिए प्रेरणा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-