तुनिषा सुसाइड केस में बोले BJP विधायक राम कदम- लव जेहाद निकला तो जांच करेंगे औऱ…

तुनिषा सुसाइड केस में बोले BJP विधायक राम कदम- लव जेहाद निकला तो जांच करेंगे औऱ…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सुसाइड ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। हर कोई स्तब्ध है कि कैसे 20 साल की हंसती-खेलती लड़की ने मौत को गले लगा लिया। तुनिषा की मां भी इस घटना को गले से नीचे नहीं उतार पा रही हैं। उन्होंने तुनिषा के दोस्त शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर शीजान को गिरफ्तार किया है। जांच शुरू हो चुकी है। इस बीच महाराष्ट्र भाजपा विधायक रामकदम ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि बच्ची के परिवारवालों को इंसाफ जरूर मिलेगा। अगर लव जेहाद का एंगल निकला तो जांच जरूर की जाएगी।

तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरीयल की शूटिंग के दौरान सेट पर अपने दोस्त शीजान खान के मेकअप रूम में कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। तुनिषा के परिवारवालों की तरफ से दर्ज एफआईआर में दावा किया गया है कि तुनिषा शर्मा शीजान खान से ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में चल रही थी। इस वजह से वो अक्सर डिप्रेशन की गोलियां भी खाती थी। इस मामले में पुलिस शीजान खान को गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें -: गुरुग्राम में खुले में नमाज पढने का मामला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम…

लव जेहाद का एंगल? – तुनिषा सुसाइड केस में अब लेव जेहाद एंगल सामने आया है। महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम का कहना है कि अगर इस मामले में लव जेहाद एंगल सामने आता है तो जांच जरूर की जाएगी। उन्होंने यह बयान तब दिया है जब तुनिषा के सुसाइड के पीछे की वजह शीजान खान से ब्रेकअप बताया जा रहा है। तुनिषा की मां भी कह चुकी है कि शीजान के चलते उनकी बेटी काफी परेशान थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई – तुनिषा शर्मा के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, शव में किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। मौत की वजह दम घुटने की वजह बताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: हैरी ब्रूक को खरीदते ही काव्या मारन का खिल उठा चेहरा, Video हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बनाया रिकॉर्ड, ICE थिएटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-