तुनिशा की मौत पर पुलिस ने खारिज किया लव जिहाद का एंगल, कहा- ब्रेकअप की वजह से…

तुनिशा की मौत पर पुलिस ने खारिज किया लव जिहाद का एंगल, कहा- ब्रेकअप की वजह से…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तुनिशा शर्मा की मौत मामले में उनके खास दोस्त और ‘अली बाबा’ सीरियल के एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जून 2022 से इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी. तुनिशा, शीजान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था, जिस वजह से एक्ट्रेस टेंशन में थी. पुलिस ने ये भी बताया कि अब तक की जांच में क्या सामने आया है.

पूरे मामले में बड़ी बात ये रही कि पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज कर दिया. मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अब तक की जांच के मुताबिक तुनिशा की मौत, ब्रेकअप की वजह से लगे सदमे को ना झेल पाने के कारण ही हुई है. अभी तक तुनिशा को ब्लैकमेल किए जाने का भी कोई एंगल नहीं निकला है.

शीजान का मोबाइल जब्त बीते दिन तुनिशा ने ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर, शीजान के मेकअप रूम में सुसाइड किया. पुलिस ने तुनिशा की मां की कम्प्लेंट के बाद मामला दर्ज करते हुए एक्ट्रेस के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें -: तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले मैं शीजान खान की आज कोर्ट में पेशी, लगे हैं ये आरोप…

एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि हमने कोर्ट से सात दिन की कस्टडी की मांग की थी, लेकिन 4 दिन की मिली है. शीजान को पुलिस ने आईपीसी 306 के तहत अरेस्ट किया है. उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ तौर से तुनिशा की मौत, फंदे से लटकने की वजह से बताई गई है. पोस्टमार्टम डॉक्टर्स की टीम ने किया है. सारी अफवाहों को खारिज करते हुए एसीपी ने कहा कि तुनिशा प्रेग्नेंट नहीं थीं. उनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. वो सुसाइड ही था. पुलिस ने कहा कि हालिया जांच के मुताबिक ब्रेकअप की वजह से ही तुनिशा ने सुसाइड किया है. तुनिशा ने मां को बताया था कि शीजान ने ब्रेकअप कर लिया है और वो मुझसे बात नहीं कर रहा है. एक्ट्रेस इसी टेंशन में थी. पुलिस ने कहा बाकी जांच जारी है, तो ज्यादा डिसक्लोज नहीं कर सकते.

एसीपी ने कहा कि तुनिशा की मौत में कोई लव जिहाद का एंगल नहीं है. आरोपी से अभी तक पूछताछ नहीं की गई क्योंकि कस्टडी अभी मिली है. आगे जांच में सभी परिवार वालों और जानकारों से भी पूछताछ की जाएगी. सेट पर काम कर रहे लोगों से भी इन्वेस्टीगेशन किया जाएगा. सबके स्टेटमेंट को रिकॉर्ड भी किया जाएगा. इस पर बाकी की जांच टिकी होगी. फिलहाल ये बात साफ है कि तुनिशा की मौत फंदे से लटकने से ही हुई है.

ये भी पढ़ें -: पठान कंट्रोवर्सी पर बोलीं आशा पारेख- हमारी सोच बहुत ही छोटी होती जा रही है…

ये भी पढ़ें -: बेन स्टोक्स को खरीदकर एमएस धोनी ने चला मास्टर स्ट्रोक, एक बोली से साधे कई निशाने


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-