India

तिरुपति बालाजी मंदिर के कर्मचारियों पर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-  VIP दर्शन के नाम पर…

20220906 173106 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि मंदिर के गार्ड/ अधिकारी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं और दर्शन कराने के लिए पैसे मांगते हैं।

अर्चना गौतम ने खुद अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मंदिर के अधिकारियों के साथ बहस करती नजर आ रही हैं। वह रोती और चिल्लाती हुई भी नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर अर्चना गौतम ने ट्विटर पर लिखा,”भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं। धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते, यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए। मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं। यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते हैं। इसे लूटना बंद करो।

ये भी पढ़ें -: अचानक बदल गए विवेक अग्निहोत्री के सुर, जावेद अख्तर की तारीफों के क्यों बांधने लगे पुल?

अर्चना गौतम के आरोपों पर तिरुपति मंदिर की तरफ से कहा गया कि अभिनेत्री अर्चना गौतम का टीटीडी कर्मचारियों पर हमला एक जघन्य कृत्य है। टीटीडी ने अभिनेत्री अर्चना गौतम द्वारा किए गए झूठे दावों का खंडन करता है। तिरुपति मंदिर की तरफ से कहा गया कि जिस टिकट को लेकर अभिनेत्री दर्शन करना चाह रही थीं वो एक्सपायर हो गया था। वह दर्शन करने पर अड़ी रहीं तो स्टाफ ने उन्हें श्रीवाणी दर्शन का सुझाव दिया।

TTD की तरफ से ट्वीट कर बताया गया कि जब महिला ने ब्रेक दर्शन की बात कही तो कार्यालय के कर्मचारियों ने उन्हें श्रीवाणी ट्रस्ट लेने और 1 सितंबर को वीआईपी ब्रेक दर्शन के लिए जाने की सलाह दी, जिसके लिए उन्हें 10,500 रुपये (श्रीवाणी ट्रस्ट को 10,000 रुपये और वीआईपी ब्रेक के लिए 500 रुपये) देने होंगे।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता का दावा- बहुत जल्द लालू यादव की तरह जेल में होंगे नीतीश कुमार

इसके बाद महिला चिल्लाने लगी। ऑन ड्यूटी स्टाफ को अपशब्द कहे और वीडियो बनाने लगीं। इसके बाद जाकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। TTD ने भक्तों से ऐसे लोगों की बातों पर भरोसा ना करने की बात भी कही है।

अर्चना गौतम कई प्रिंट और टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकीं हैं। फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘हसीना पारकर’ और ‘जंकशन वाराणसी’ फिल्मों में भी काम किया है। तमिल और तेलुगु की फिल्मों में भी काम कर चुकी अभिनेत्री अर्चना गौतम कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने के वक्त सुर्ख़ियों में आई थीं और अब तिरुपति मंदिर पर गंभीर आरोप लगाने के बाद विवादों में हैं।

ये भी पढ़ें -: भारत की हार पर Urvashi Rautela हुईं ट्रोल, लोग बोले- पनौती आई थी पंत को आउट करवाने

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर चिराग पासवान का निशाना, बोले- सुना है कि एक…

ये भी पढ़ें -: राजपथ का नाम बदलने पर महुआ मोइत्रा का तंज- किंकर्तव्यविमूढ़ मठ हो PM आवास का नाम


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-