तस्लीमा नसरीन को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्वीट डिलीट कर भाग खड़ी हुईं मैडम

तस्लीमा नसरीन को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्वीट डिलीट कर भाग खड़ी हुईं मैडम
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। अगर कोई उनकी आलोचना करने की कोशिश करता है तो उसको वह मुंहतोड़ जवाब भी देने में नहीं चूंकते। एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है। लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि अमिताभ बच्चन सोचते हैं कि उनका बेटा सबसे अच्छा है। उसमें उनके सारे टैलेंट आ गए हैं। जब ये ट्वीट वायरल हुआ तो अभिषेक बच्चन ने रिएक्ट किया और अच्छे से जवाब दे दिया।

तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती हैं। जानी-मानी लेखिका है। उन्होंने जो लेटेस्टे ट्वीट किया, उसमें लिखा- अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। वह सोचते हैं कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे अच्छा है। अभिषेक अच्छे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक भी अमित जी जितने टैलेंटेड हैं।

इस ट्वीट के रिप्लाई में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा- आप एकदम सही कह रही हैं मैम। कोई भी उनके टैलेंट या फिर किसी और चीज में उनके बराबर नहीं आता है। वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे। मुझे उनका बेटा होने पर गर्व है।

ये भी पढ़ें -: अमेरिकी संसद हमला: जांच समिति ने ट्रंप के ख़िलाफ़ आपराधिक मामले चलाने की सिफ़ारिश की

इसके बाद एक्टर सुनील शेट्टी ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने रेड हार्ड इमोजी पोस्ट कर काफी कुछ कह दिया। हैरानी की बात तो ये है कि तस्लीमा नसरीन ने अपना ट्वीट ही बाद में डिलीट कर दिया।

हालांकि लोगों ने जमकर अभिषेक को सपोर्ट किया। एक यूजर ने लिखा- अभिषेक बच्चन आपने सही किया। मैम हर पिता के लिए उनका बच्चा इस दुनिया में बेस्ट ही होता है। हमारे पास वाकई एक अच्छे एक्टर के बेटे हैं, जिन्हें डिजर्विंग रोल के लिए अवॉर्ड मिला है। अगर ये किसी भी जॉनर के किरदार के लिए अच्छे एक्टर नहीं हैं तो फिर कोई भी नहीं है। एटलीस्ट वह अलग-अलग किरदारों को निभा तो रहे हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन को ‘दसवीं’ के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर OTT अवॉर्ड मिला है। इसमें उनके अभिनय की जमकर हुई थी। उन्होंने हरियाणवी शख्स का किरदार निभाया था। इस सम्मान के मिलने के बाद पिता अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- ‘मेरा अभिमान, मेरी खुशी। तुमने अपना प्वॉइंट प्रूव किया। तुम्हारा मजाक बनाया गया। भद्दे तरह से बोला गया लेकिन तुमने बिना किसी चापलूसी के शांतिपूर्वक अपनी ताकत दिखाई .. तुम सबसे अच्छे हो और हमेशा रहोगे।’ इसी के बाद तस्लीमा ने ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें -: यूपी के मदरसों में शुक्रवार की जगह रविवार को छुट्टी किए जाने का प्रस्ताव का विरोध

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडितों को लेफ्टिनेंट गवर्नर की चेतावनी- अगर आप घर बैठेंगे तो नहीं मिलेगी सैलरी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-