Entertainment

तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर बड़ा आरोप, बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर और…

20220730 142113 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Tanushree Dutta: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता फिलहाल में काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया पर हैशटैग मीटू की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसे सुनकर सभी चौंक गए थे। इसके बाद से ही तनुश्री अपनी पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए लगातार बॉलीवुड माफिया के बारे में बोल रही हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी पोस्ट कर दी है जिससे बॉलीवुड के गलियारों में हलचल और भी बढ़ गई है। तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि कई लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया ही जिम्मेदार होंगे।

ये भी पढ़ें -: सत्येंद्र जैन मामले में ED को कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, जानें पूरा मामला…

बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने खुद की तस्वीर के साथ कैप्शन में मीटू, नाना पाटेकर से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि अगर मुझे कुछ भी होता है तो बता दें कि हैशटैग मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे।

कौन है बॉलीवुड माफिया? ये सब वहीं लोग हैं जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में भी आया था। तनुश्री ने आगे अपने कैप्शन में लिखा कि उनकी फिल्में न देखें। इन लोगों का पूरी तरह से बहिष्कार करें। उन सभी इंडस्ट्री के चेहरे और पत्रकारों के पीछे जाओ जिन्होंने मेरे और पीआर के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं।

ये भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी की बेटी के बार के मामले में स्थानीय शख्स ने आबकारी विभाग को लिखी चिट्ठी

वे लोग भी इन सबके साथ इस अभियान में जुड़े हैं। उन सबके पीछे पड़ जाओ। उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन लोगों ने मुझे बहुत परेशान किया है। कानून और न्याय ने मुझे भले ही फेल कर दिया है लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है।

बता दें कि एक्ट्रेस के आरोपों के मुताबिक साल 2009 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने के शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने तनुश्री के बहुत करीब आने की कोशिश की थी। नाना पाटेकर पर इस तरह के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड में काफी हंगामा मच गया था। वहीं तनुश्री आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में दिखाई दी थी।

ये भी पढ़ें -: सोनिया गांधी के समर्थन में उतरीं जया बच्चन, कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

ये भी पढ़ें -: LuLu मॉल में नमाज पढ़ने के आरोपियों को मिली जमानत, कोर्ट ने कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-