India

ड्राइवर की छेड़खानी से घबराकर चलती ऑटो से कूदी 12 वीं की छात्रा

20221117 183107 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग लड़की के साथ ऑटो ड्राइवर की छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। लड़की ने खुद को बचाने के लिए चलते ऑटो से छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की को स्थानीय लोगों ने एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। घटना का एक बेहद डराने वाला वीडियो भी सामने आया है। आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बात 13 नवंबर की है। एक नाबालिग युवती ट्यूशन पढ़ने के बाद ऑटो करके घर जा रही थी। ऑटो चालक सैयद अकबर हमीद ने रास्ते में उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने पहले विरोध जताया, गुस्सा किया। ऑटो रोकने के लिए कहा तो ड्राइवर ने ऑटो की स्पीड और बढ़ा दी। नतीजतन युवती चलते ऑटो से कूद गई। युवती को गंभीर चोट आई है। वह हॉस्पिटल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें -: कुष्ट रोग के चलते बुजुर्ग महिला को नहीं मिल रहा राशन, बोले रहे- जब ठीक हो जाए तब आना

ये भी पढ़ें -: श्रद्धा मामले में सामने आया गवाह, आरोपी आफताब के घर काम करने वाले प्लंबर ने खोले राज

20221117 183107 min

इंस्पेक्टर डॉ. गणपत दराडे ने बताया, ’13 नवंबर को 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची ने ऑटो ली थी, ऑटो में बैठने के बाद बच्ची के साथ ऑटो चालक ने अश्लीलता भरी बातें की जिस कारण से बच्ची घबराकर ऑटो से कूद गई। हमने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी दो घंटे के अंदर ही पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें -: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री पर भड़के प्रीतम लोधी, बोले- ये ‘पापी’ जहाँ भी जाएगा…

ये भी पढ़ें -: ग्रेजुएट चायवाली रो-रोकर बोली- हम अपनी हद भूल गए थे…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-