डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा- कुछ दिन बाद अखिलेश यादव भी जेल जाएंगे

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा- कुछ दिन बाद अखिलेश यादव भी जेल जाएंगे
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP News: यूपी की राजनीति में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है. बीते कई दिनों से सपा प्रमुख अलग-अलग जिलों में जाकर जेल में बंद अपने नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख पर बड़ा दावा किया है.

अखिलेश यादव के लगातार जेल जाकर नेताओं से मुलाकात को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा, “कुछ दिन बाद अखिलेश भी जेल जाएंगे.” वहीं उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा, “विपक्ष पहले से ही एक साथ है, कोई फर्क नहीं पड़ता है कि भारत जोड़ो यात्रा में न्योता दें या न दें.” दरअसल, अखिलेश यादव बीते कुछ दिनों से जेल में बंद सपा के पूर्व विधायकों और वर्तमान विधायकों को से मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों मैं भारी गिरावट, 4 दिनों में डूबे 1.70 लाख करोड़

ये भी पढ़ें -: Twitter पर अब तक का सबसे बड़ा डेटा लीक! सलमान खान से सुंदर पिचाई तक की डिटेल्स हैक

बीते दिनों सपा प्रमुख कानपुर गए थे. तब उन्होंने कानपुर जेल में बंद सपा के विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात की थी. इससे पहले वे आजमगढ़ गए थे, तब उन्होंने रामाकांत यादवल से मुलाकात की थी. उनके बीते दिनों में जेल में बंद सपा नेताओं से मुलाकात पर तमाम सवाल उठे. हालांकि इन उठते सवालों के बाद भी अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके हैं. उनका ये अभियान आगे भी जारी है.

हालांकि बात यहीं खत्म नहीं होती है, अखिलेश यादव ने सोमवार को झांसी दौरे पर हैं. इस दौरान झांसी जेल में बंद पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मिलेंगे. वे अभी झांसी जेल में बंद हैं और सजा याफ्ता अपराधी लेखराज यादव को पुलिस कस्टडी से छूड़ाने का आरोप है. अब अखिलेश यादव की इस मुलाकात से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनपर फिर से जुबानी हमला बोला है. जिसके बाद अब सियासी बयानबाजी तेज होने के आसार हैं.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी बोले- औरंगजेब ने कम उम्र के साहिबजादों को दीवार में जिंदा चुनवाने जैसी दरिंदगी क्यों की?

ये भी पढ़ें -: कॉलेज की छात्रा को धमकाते हुवे बोला ट्रैफिक पुलिसकर्मी- दोस्ती करो या 10 हजार का चालान कटाओ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-