Politics

डायरेक्टर लीना पर अनुपम खेर ने साधा निशाना- जय काली कलकत्ते वाली, तेरा श्राप ना जाये खाली

20220707 155639 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

‘काली’ डॉक्युमेंट्री की निर्माता लीना मणिमेकलई पहले पोस्टर और फिर भगवान शिव व मां पार्वती पर किए गए पोस्ट के बाद से विवादों में फंसती जा रही हैं। उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत कई राज्यों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हाे गई है।

राजनीतिक पार्टियां उनके विरोध में बयान दे रही हैं। राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सितारों तक कई लोग सोशल मीडिया पर लीना को खरी-खरी सुना रहे हैं। इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर का बयान सामने आ गया है।

ये भी पढ़ें -: क्या बंगाल में BJP को लगेगा एक और झटका? TMC प्रवक्ता से मिलीं रूपा गांगुली

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कहा, ”शिमला में एक बहुत ही प्रसिद्ध मां काली का मंदिर है- काली बाड़ी। बचपन में कई बार मैं वहां जाता था। बूंदी के प्रसाद और मीठे चरणामृत के लिए। मंदिर के बाहर एक साधु/फ़क़ीर टाइप बार-बार दोहराता था.. “जय मां कलकत्ते वाली… तेरा श्राप ना जाये ख़ाली..” आजकल उस साधु और मंदिर की बहुत याद आ रही है!’

अनुपम के इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि वह लीना और उनकी फिल्म की ओर इशारा करते हुए महुआ मोइत्रा पर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: ब्रिटेन की सिसायत में भूचाल, 24 घंटे में 6 मंत्रियों का इस्तीफा, अगला नंबर किसका..?

शिमला में एक बहुत ही प्रसिद्ध माँ काली का मंदिर है। #कालीबाड़ी।बचपन में कई बार जाता था।बूंदी के प्रसाद और मीठे चरणामृत के लिये।मंदिर के बाहर एक साधु/फ़क़ीर टाइप बार बार दोहराता था..

ये भी पढ़ें -: Zee News के एंकर रोहित रंजन फरार हैं, रायपुर के SP बोले – पंचनामा तैयार, हमारी टीम खोज रही है

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी के बाद अब आरसीपी सिंह ने भी दिया केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा

ये भी पढ़ें -: लश्कर आतंकी तालिब हुसैन ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोला- BJP की कई जानकारी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-