Sports

टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम जाफर ने किया इंग्लैंड को ट्रोल, सरेआम उड़ाया मजाक

20221021 105204 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Wasim Jaffer England Team T20 World Cup: पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच तनातनी हमेशा बनी रहती है. यह बाद फैन्स भी अच्छे से जानते हैं. दोनों ही दिग्गज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के देश और टीमों के खिलाफ कुछ ना कुछ तंज करते ही रहते हैं.

इस बार वसीम जाफर ने इंग्लैंड को ट्रोल किया है. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों के स्क्वॉड का एनालिसिस किया. इसको लेकर एक पोस्ट भी शेयर की. इस दौरान उन्होंने इंग्लैंड की भी एक ऐसी कमी बताई, जिसे सुनकर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

जाफर ने सबसे पहले भारतीय टीम की कमी बताते हुए कहा कि इनके पास 150 से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाला बॉलर नहीं है. जबकि पाकिस्तान टीम में कोई शानदार फिनिशर नहीं है. न्यूजीलैंड टीम का ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड खराब है, तो श्रीलंका टीम के पास अनुभवी स्क्वॉड नहीं है.

ये भी पढ़ें -: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, माता सीता और द्रौपदी पर की थी अभद्र टिप्पणी

इसके बाद आखिर में जाफर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इंग्लैंड के पास तो प्रधानमंत्री ही नहीं है. वसीम जाफर के इस ट्वीट को काफी पंसद किया जा रहा है. फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए. इसी बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने कमेंट करते हुए कहा, ‘कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना.

दरअसल, वसीम जाफर ने ट्वीट में लिखा, ‘टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमों के SWOT का एनालिसिस कर रहा था. तब महसूस किया कि… भारत के पास 150K+ का बॉलर नहीं है. पाकिस्तान के पास फिनिशर नहीं है. न्यूजीलैंड के पास ऑस्ट्रेलिया में अच्छा रिकॉर्ड नहीं है. श्रीलंका के पास अनुभवी स्क्वॉड नहीं है. इंग्लैंड के पास प्रधानमंत्री नहीं है.

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन का आगाज कल (22 अक्टूबर) से होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि टीम इंडिया और पाकिस्तान अपना पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेंगी.

ये भी पढ़ें -: भाई को टिकट देने के विरोध में बंदना ने दिया BJP महिला मोर्चा महामंत्री पद से इस्तीफा

ये भी पढ़ें -: पंजा तोड़ यॉर्कर झेलने के बाद अब कैसे हैं गुरबाज, शाहीन अफरीदी खुद मिलने पहुंचे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-