India

टाइल्स लगाने का नहीं दिया पैसा, मिस्त्री ने घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज में लगा दी आग

20220914 135853 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मिस्त्री को काम की पेमेंट पूरी नहीं दी गई तो उसने गुस्से में ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, मिस्त्री ने एक शख्स के घर टाइल लगाने का काम किया था. उसे जब पूरी पेमेंट नहीं मिली तो मिस्त्री ने गुस्से में आकर शख्स की लग्जरी कार Mercedes पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया.

मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सदरपुर इलाके का है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस्त्री बाइक पर सवार होकर आता है. उसने हेलमेट पहना हुआ है. वह बाइक से उतरकर Mercedes के पास जाता है. गाड़ी में आग लगाता है. फिर बाइक में बैठकर वहां से फरार हो जाता है.

ये भी पढ़ें -: स्कूटी रोके जाने पर पुलिसवालों पे भड़के BJP सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी- मैं छाती पर पैर रखकर नाचता हूं

बताया जा रहा है कि कार मालिक ने मिस्त्री से घर पर टाइल लगवाई थीं. कार मालिक ने उसे काम के पूरे पैसे नहीं दिए. वह बार-बार पेमेंट मांगता रहा. लेकिन कार मालिक ने फिर भी उसे पूरे पैसे नहीं दिए. इसी के चलते मिस्त्री एक बार फिर कार मालिक के घर पहुंचा. लेकिन जैसे ही उसने देखा कि बाहर उस शख्स की Mercedes खड़ी है. गुस्से में आकर मिस्त्री ने उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी.

घर के बाहर खड़ी कार में 3 युवकों ने लगाई आग इससे पहले ऐसा ही मिलता जुलता मामला सहारनपुर से भी आया था. यहां जेजेपुरम कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया गया था. कार मालिक ने सदर बाजार थाने में इसे लेकर मामला दर्ज करवा.

ये भी पढ़ें -: अक्षय कुमार के विज्ञापन पर दहेज को बढ़ावा देने का आरोप, भड़के लोग सुनाने लगे खरी-खोटी

पुलिस ने जब इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पाया कि तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. तीनों को पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तार कर लिया.

कार मालिक विकास कुमार पुत्र सुमेर चंद ने बताया कि उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी. 22 जून की देर रात अचानक कार में आग लग गई. वह घर से बाहर निकले तो कोई भी व्यक्ति कार के पास नहीं था. कार में कोई खराबी भी नहीं थी और न ही स्टार्ट थी. इस पर शक गहराया कि कार में किसी ने आग लगाई है. तब उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा के खिलाफ फिर से एक मामला दर्ज, लव जिहाद के आरोप से जुड़ा है मामला

ये भी पढ़ें -: कुतुब मीनार पर आज सुनवाई करेगी दिल्ली की साकेत कोर्ट, इस शख्स ने मांगा है मालिकाना हक़

ये भी पढ़ें -: दिग्विजय सिंह बोले- भारतीय से विवाह के बाद भी सोनिया इटैलियन तो ईरानी से शादी करने पर स्‍मृति ईरानी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-