ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना…

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Indore News: इंदौर के दौरे पर रहे केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुजरात में बीजेपी की प्रचंड जीत पर प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस निशाना साधा है. सिंधिया ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई, जिसके बाद अब कांग्रेस अपना वजूद ढूंढ़ने में लगी है.

गुजरात में बीजेपी दर्ज की रिकॉर्ड तोड़ जीत- ज्योतिरादित्य सिंधिया – मिडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी ने सभी प्रतिद्वंदियों को धूल चटाते हुए रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की है. पार्टी ने 156 सीटों पर परचम लहराया है. बीजेपी ने जीत के साथ ही प्रदेश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत और कांग्रेस की करारी हार पर कांग्रेस पर निशाना साधाते हुए कहा, “आज कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना वजूद ढूंढ़ने पर मजबूर है.

ये भी पढ़ें -: MCD में AAP ने झंडा तो गाड़ दिया फिर भी दूर है मेयर की कुर्सी, जानिए क्यों?…

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हिमाचल प्रदेश में आये नतीजों पर कहा कि कांग्रेस की जीत जरूर हुई है और भले ही वो बहुमत में भी आ गई पर दोनों पार्टियों के बीच जो जीत का अंतर रहा वह काफी कम रहा है. बता दें हिमाचल प्रदेश चुनाव में कांग्रेस को 40 सीटें मिली हैं. जबकि बीजेपी को चुनाव में 25 सीटें मिली हैं.

उन्होंने कहा, “हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जीत-हार का अंतर महज एक फीसदी रहा. इससे पहले के चुनावों में जीत-हार का अंतर छह से सात फीसदी का होता था इससे जाहिर होता है कि बीजेपी को किस कदर हिमाचल के लोग पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: जनसंख्या नियंत्रण पर रवि किशन ने कांग्रेस की बताई गलती, बोले- तो मेरे 4 बच्चे नहीं होते…

ये भी पढ़ें -: MCD चुनाव जीतने वाले कांग्रेस के 2 पार्षद आम आदमी पार्टी में हुवे शामिल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-