Entertainment

जेल से रिहा होने के बाद KRK का ट्वीट- मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं…

20220911 161800 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kamaal Rashid Khan Latest Tweet: बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अपने विवादित बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से केआरके (KRK) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उन्हें मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, जिसके कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी.

अब केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा है कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने रविवार के कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा जिसे लव जिहाद बताकर थाने में भड़की थीं, उस केस में लड़की के बयान से ट्विस्ट

इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं….केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था. यह मामला साल 2020 का है, जिसमें अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट के खिलाफ था.

20220911 161800 min

ये भी पढ़ें -: असम CM की रैली में बवाल, मंच पर चढ़े TRS कार्यकर्ता ने जबरन खींचा माइक

इसके अलावा साल में केआरके के खिलाफ साल 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. साल 2020 के मामले में पुलिस ने दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी. जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया.

हालांकि, केआरके ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि विचाराधीन ट्वीट केवल ‘लक्ष्मी बम’ शीर्षक वाली फिल्म पर उनकी टिप्पणी थी. उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए आरोपों में से कोई अपराध नहीं किया.

ये भी पढ़ें -: ह्यूमन डेवलपमेंट से प्रेस फ्रीडम इंडेक्स तक, जानें कहां-कहां गिरी भारत की रैंकिंग

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट बोला- हिजाब की तुलना सिखों की पगड़ी और कृपाण से नहीं की जा सकती है

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता का BJP पर पलटवार, बोले- निक्कर वाले केवल टी-शर्ट ही तो देखेंगे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-