Politics

जेल से निकलने के बाद संजय राउत बोले- मैंने 100 दिन से भी ज्यादा जेल में काटे, इसे मैं…

20221110 090451 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत के बुधवार शाम मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर निकलने के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। जेल से बाहर आने के बाद संजय राउत सिद्धिविनायक में दर्शन करने के लिए भी पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘मैंने 100 दिन से अधिक जेल में काटे लेकिन क्यों? मेरा क्या गुनाह है? मुझे जेल क्यों भेजा, मुझे अब तक नहीं पता। मुझे न्याय व्यवस्था में भरोसा है और आज वह भरोसा बढ़ गया है।

राउत ने कहा, ‘हमने जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया। मैंने 100 दिन से भी अधिक जेल में काटे, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। मुझे किसी से गिला शिकवा नहीं है। मुझे हमारी न्याय व्यवस्था ने न्याय दिया और मैं उनका आभारी हूं।

बता दें कि शाम करीब पांच बजे राउत के वकीलों ने जमानत आदेश आर्थर जेल रोड पहुंचाया और करीब छह बजकर 50 मिनट पर राउत जेल से बाहर निकले। वह करीब तीन महीने से जेल में थे।

ये भी पढ़ें -: गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के खिलाफ केरल सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कैबिनेट की बैठक मैं हुवा फैसला

उन्हें जमानत मिलने से उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना काफी खुश है। पार्टी ने राज्यसभा सदस्य संजय राउत को धनशोधन के एक मामले में अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बाद बुधवार को कहा कि ‘शेर लौट आया है’।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की प्रवक्ता सुषमा अंधारे ने संवाददाताओं से कहा कि जब तक पार्टी में संजय राउत जैसे नेता हैं, उसे कोई डर नहीं है। पार्टी की उप नेता ने कहा, ‘‘टाइगर इज बैक (शेर लौट आया है)’’। राज्यसभा सदस्य राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने इसी साल 31 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता रोहित पवार ने एक बाघ के पिंजड़े से छोड़े जाने का वीडियो ट्वीट किया और राउत को टैग किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सच की जीत हुई है।

ये भी पढ़ें -: पूर्व PM मनमोहन सिंह की तारीफ कर बोले नितिन गडकरी- उनकी आर्थिक नीतियों के लिए देश रहेगा आभारी

ये भी पढ़ें -: अब यति नरसिंहानंद ने कर दी PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी, FIR हुवी दर्ज


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-