India

जेल से छूटने के बाद बोले मोहम्‍मद जुबैर- वैसे ही काम करूंगा, जैसे करता था औऱ…

20220723 171225 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद ऑल्ट न्यूज के को फाउंडर, फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर ने कहा कि वह पहले की तरह काम करते रहेंगे. जुबैर को दिल्ली पुलिस ने 27 जून को ट्वीट के लिए धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

मोहम्मद जुबैर के खिलाफ यूपी में सात और FIR दर्ज की गई है, जुबैर ने कहा कि मैं अपना काम वैसे ही करूंगा जैसे मैं करता था क्योंकि अदालत ने कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है

ये भी पढ़ें -: ममता के मंत्री के करीबी के घर ED का छापा, मिला नोटों का ढेर, मिले है इतने करोड़…

जुबैर ने ट्वीट के लिए 2 करोड़ रुपये मिलने के आरोप पर कहा कि किसी भी जांच में उनसे इसके बारे में नहीं पूछा गया. उन्होंने कहा, मुझे खुद इस आरोप के बारे में मेरी रिहाई के बाद ही पता चला

सुप्रीम कोर्ट ने कल उनकी रिहाई का आदेश देते हुए कहा था, कानून का यह निर्धारित सिद्धांत है कि गिरफ्तारी की शक्ति का संयम से पालन किया जाना चाहिए. वर्तमान मामले में निरंतर हिरासत में रखने और विभिन्न न्‍यायालयों में कार्यवाही के अंतहीन दौर के अधीन रखना तर्कसंगत नहीं है।

ये भी पढ़ें -: Bhabiji Ghar Par Hai में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन

अदालत ने मोहम्मद जुबैर के खिलाफ उतर प्रदेश में विशेष जांच को भंग कर दिया और उतर प्रदेश के सभी मामलों को दिल्ली स्थानांतरित कर दिया. न्यायाधीशों ने यूपी सरकार के उस अनुरोध को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि मोहम्मद जुबैर को “ट्वीट करने से रोका जाए।

ये भी पढ़ें -: शराब पीकर स्कूल पहुंच गईं मैडम, पढ़ाने के बदले कुर्सी पर बेसुध मिलीं फ़िर…

ये भी पढ़ें -: दिल्ली मेट्रो के लिए हो रही थी खुदाई और मिल गई मस्जिद…DMRC ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: दीपेश भान बॉलिंग के बाद टोपी उठाने के लिए झुके, तभी… टिल्‍लू ने बताई आख‍िरी पलों में क्‍या हुआ


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-