Politics

जेल जाने से पहले श्रीकांत त्यागी के बदले सुर- वह मेरी बहन की तरह

20220810 135845 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shrikant Tyagi: नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता व मारपीट एक मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मंगलवार को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि, जेल भेजे जाने से पहले श्रीकांत त्यागी का एक अलग रूप दिखा। उसका कहना था कि मुझे इस घटना पर पछतावा है।

श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। हालांकि, अदालत से ले जाते समय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि “मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं। वह मेरी बहन की तरह है। साथ ही दावा किया कि सोसायटी में हुई घटना एक साजिश थी जिसमें मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने का प्रयास किया गया था”।

ये भी पढ़ें -: नीरज चोपड़ा ने पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम को बधाई देते हुए कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

इससे पहले, मंगलवार शाम को की गई प्रेस कांफ्रेंस में नोएडा पुलिस ने कहा कि त्यागी अपनी कार पर एक विधायक स्टिकर का इस्तेमाल कर रहे थे, जो कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिया गया था। मौर्य पहले भाजपा में थे और फ़िलहाल वह समाजवादी पार्टी का हिस्सा हैं। पुलिस ने बताया है कि यह जानकारी पूछताछ के दौरान त्यागी ने उन्हें दी है, हालांकि अभी इस मामले में जांच की जा रही है।

नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने मंगलवार शाम को प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी कि सोसायटी में हुई घटना के वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी शुरू में लखनऊ जाना चाहता था।

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में घुसने वाला प्रिंस त्यागी BJP का मीडिया प्रभारी निकला

फरारी के दौरान त्यागी ने पुलिस से बचने के लिए कई बार मोबाइल फोन और गाड़ियां बदली थीं। नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि त्यागी को मेरठ के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, श्रीकांत त्यागी के साथ उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों को नोएडा के सेक्टर-93 की ओमेक्स सोसायटी से जुड़े मामले में ही गिरफ्तार किया गया है। इस केस में नोएडा पुलिस ने मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी और अन्य के खिलाफ एक महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें -: गुजरात में RTI से जवाब मांगने वालों पर जुर्माना और बैन लगाया जा रहा, रिपोर्ट में दावा

ये भी पढ़ें -: लड़की सेक्स के लिए कहे तो…मुकेश खन्ना के इस बयान पर मचा बवाल, यूजर्स ने लगाई लताड़

ये भी पढ़ें -: गोरखधाम एक्सप्रेस में बिना टिकट सफर कर रहे सिपाहियों ने TT को जमकर पीटा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-