India

जी न्यूज एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

20220705 112625 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को भ्रामक बनाकर पेश करने और फर्जी वीडियो क्लिप चलाने के मामले में टीवी चैनल जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, आज सुबह (5 जुलाई) ही छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस उन्हें अरेस्ट करने पहुंची थी। राहुल गांधी के बयान को तोड़-मरोड़ने पर रोहित पर छत्तीसगढ़-राजस्थान में केस दर्ज हुए हैं।

गाजियाबाद में सुबह-सुबह जी न्यूज एंकर रोहित रंजन के घर छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंचने पर रोहित रंजन ने ट्वीट करते हुए कहा कि “लोकल पुलिस को जानकारी दिए बिना छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस मुझे अरेस्ट करने आई है।

ये भी पढ़ें -: न्यूज एंकर बोले- दिग्विजय सिंह के पिता सावरकर को हीरो मानते थे, दिग्विजय बोले- झूठों के बादशाह…

जबकि इस ट्वीट के जवाब में रायपुर पुलिस ने कहा कि “सूचित करने का ऐसा कोई नियम नहीं है। पुलिस ने यह भी लिखा कि ‘आपको सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपने बचाव पक्ष की बात अदालत में रखनी चाहिए।

20220705 112625 min

ये भी पढ़ें -: जिस विधायक ने रो-रोकर उद्धव ठाकरे के लिए समर्थन मांगा, वह भी शिंदे गुट में हुवा शामिल

बताया जा रहा है कि रायपुर पुलिस ने रोहित को कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट भी दिखाया था। रोहित रंजन के ट्वीट करने के बाद उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस उनके फ्लैट पर पहुंची थी। जहां छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को गिरफ्तारी वारंट दिखाया था। हालांकि, इन सबके बीच जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रोहित के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर 20 में भी केस दर्ज था। बता दें कि, पिछले दिनों एंकर रोहित रंजन ने अपने स्पेशल टीवी शो में राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़कर दिखाया था। इस मामले में छत्तीसगढ़ के साथ राजस्थान में भी एफआईआर दर्ज हुई थी।

ये भी पढ़ें -: संजय राउत के ख़िलाफ़ जारी हुवा वारंट, शिकायकर्ता ने लगाए है ये आरोप…

ये भी पढ़ें -: सहारनपुर हिंसा: थाने में पीटे गए लड़कों के खिलाफ नहीं मिले सबूत, कोर्ट ने रिहा किया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-