Entertainment

जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत को 4 जुलाई को मुंबई कोर्ट में पेश होना होगा

20220628 145817 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Javed Akhtar Defamation Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं जिसकी वजह से कई बार वह परेशानियों का हिस्सा बन जाती हैं. कंगना किसी ना किसी मुश्किल में पड़ जाती हैं. वह फिर एक बार मुसीबत का हिस्सा बन गई हैं.

कंगना को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस में 27 जून को कोर्ट में पेश होना था. मगर वह पेश नहीं हुई थी. जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट ने अपील की है कि वह कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर दें क्योंकि वह कई मौकों पर कोर्ट में पेश नहीं हुई हैं.

ये भी पढ़ें -: आदित्य ठाकरे बोले- सभी के लिए शिवसेना के दरवाजे खुले पर बागियों को नहीं लेंगे वापस

कंगना रनौत की तरफ से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी कोर्ट में पेश हुए थे. उन्होंने कहा है कि कंगना 4 जुलाई को कोर्ट में पेश होंगी. अब इस मामले की सुनवाई 4 जुलाई को मुंबई कोर्ट में होगी. रिपोर्ट्स की माने तो कंगना ने यह मांग की है कि जब मजिस्ट्रेट के सामने वह अपना बयान दर्ज कराएं तो कोई भी मीडिया मौजूद न रहे.

20220628 145817 min

ये भी पढ़ें -: ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर गिरफ्तार, लगे है ये आरोप…

आपको बता दें जावेद अख्तर ने साल 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. जावेद अख्तर ने ये दावा किया था कि उन्होंने यह कहकर उन्हें बदनाम किया था कि वह ‘बॉलीवुड की सुसाइड गैंग’ से थे, जिन्होंने ‘बाहरी लोगों’ को सुसाइड करने के लिए पुश किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही तेजस में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. वह हाल ही में फिल्म धाकड़ में नजर आईं थीं. ये फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी और फ्लॉप साबित हुई है.

ये भी पढ़ें -: ED के नोटिस पर बोले संजय राउत- मैं गुवाहाटी जाने वाला नहीं, आप जितना चाहें…

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र में गिरेगी उद्धव सरकार या बागियों पर कसेगा दल-बदल कानून का शिकंजा? पढ़ें विस्तार से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-