जहरीली शराब पर बिहार विधानसभा में हंगामा, गुस्साए नीतीश BJP विधायकों से बोले- तुम लोग शराबी हो

जहरीली शराब पर बिहार विधानसभा में हंगामा, गुस्साए नीतीश BJP विधायकों से बोले- तुम लोग शराबी हो
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के लेकर बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार को भारी हंगामा हुआ। बीजेपी विधायकों ने वेल में उतरकर नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार विपक्षी विधायकों पर भड़क गए। उन्होंने बीजेपी विधायकों को ही शराबी कहकर संबोधित कर दिया। इसके बाद वे सदन की कार्यवाही छोड़कर चले गए।

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई, विपक्षी दल के विधायकों ने जहरीली शराब से मौतों के मुद्दे पर सदन में हंगामा करना शुरू कर दिया। बीजेपी विधायक नारेबाजी करते हुए वेल में उतर आए और हंगामा करने लगे। स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने उन्हें शांत होने के लिए कहा, लेकिन वे वेल में ही डटे रहे।

ये भी पढ़ें -: विधानसभा में BJP के नेता पर भड़के CM नीतीश, बोले- क्या हो गया तुम्हें…शराबबंदी के पक्ष में था न?

ये भी पढ़ें -: CPIM का राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पर निशाना- एजुकेशन सेक्टर का भगवाकरण किया जा रहा है

विपक्ष की नारेबाजी से सीएम नीतीश कुमार सदन में गुस्सा गए। वे अपनी सीट पर खड़े हो गए और बीजेपी विधायकों से कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवा रहे हो तुम लोग शराबी हो। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कितना हल्ला करोगे।

दूसरी ओर, बीजेपी ने सीएम नीतीश की भाषा को अमर्यादित करार दिया। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश से माफी की मांग की। इसके बाद फिर से सदन में हंगामा होने लगा। स्पीकर ने हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी। इसके बाद सदन की कार्यवाही फिर से शुरू हुई और प्रश्नकाल चला। विधान परिषद परिसर में भी भाजपा के सदस्यों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की और जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता उमा भारती की शिवराज सरकार को शराब मामले मैं चेतावनी, बोली- 17 जनवरी के बाद…

ये भी पढ़ें -: सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में किया डेब्यू, इस टीम के लिए खेला पहला मैच…

ये भी पढ़ें -: मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने से भड़के हिंदुस्तानी भाऊ- अगर पाकिस्तानी फिल्म को किसी ने…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-