Politics

छात्रा का PM मोदी को लेटर- बहुत महंगाई है…पेंसिल-रबर तक महंगी, मेरी मैगी के भी बढ़ा दिए दाम

20220731 225823 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर जहां एक ओर विपक्ष सरकार पर हमलावर है वहीं आम नागरिक भी महंगाई से परेशान हो गया है। महंगाई का आलम यह है कि हर जरूरत की चीजों पर दाम बढ़ गए हैं। खाने से लेकर पढ़ने वाली वस्तुएं भी अब महंगी हो गई है।

पेंसिल-रबर पर बढ़ी कीमतों ने एक बच्ची को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने अपनी बात को पीएम मोदी तक पहुंचाने की ठान ली। बच्ची ने बाकायदा पीएम मोदी को लेटर लिखर खाने-पीने से लेकर पढ़ने-लिखने की वस्तुओं पर बढ़े दामों का जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें -: खेल-खेल में दब गया ट्रिगर, UP BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 साल के दोस्त का मर्डर

कन्नौज जिले के छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया जनता मंदिर निवासी अधिवक्ता विशाल दुबे की पुत्री कृति दुबे आवास विकास कॉलोनी स्थित सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक में पढ़ती हैं। हाल ही में सरकार की ओर से कॉपी-किताब, रबर और पेंसिल पर टैक्स लगाने से जो महंगाई बढ़ी है, उससे परेशान होकर छात्रा कृति दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मन की बात लेखकर चिट्ठी भेजी है।

20220731 225823 min

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी ने दर्ज करवाया अक्षय कुमार के खिलाफ केस, बोले- उन्हें देश से बेदखल किया जा सकता है

पीएम को लिखी चिट्ठी में कहा है कि मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं। मोदी जी आपने बहुत मंहगाई कर दी है। यहां तक पेंसिल, रबर तक महंगी कर दी है और मेरी मैगी भी दाम बढ़ा दिए हैं। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है। मैं क्या करूं। दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। इस चिट्ठी को बाकायदा पोस्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें -: अब गंगा पर बने पुल की सड़क धंसी, हस्तिनापुर में डेढ़ साल पहले चालू हुआ था

ये भी पढ़ें -: संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया, 9 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी का एक्‍शन

ये भी पढ़ें -: RBI के पूर्व गवर्नर बोले- अल्पसंख्यकों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया तो टूट जाएगा भारत


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-