Sports

चुपचाप बैठकर मैच का लुफ्त लेते रहे धोनी नहीं पड़ी किसी की नजर, लेकिन जब मैच के बाद हार्दिक…

20220711 222511 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीते शनिवार यानि 9 जुलाई को भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. जोकि काफी रोमांचक रहा. क्योकि एक बार को सभी को ये लगनें लगा थी की अब टीम इण्डिया 100 रन भी मुश्किल से बना पाएगी और मैच भी हार जाएगी. लेकिन कुदरत ने भारतीय टीम का साथ दिया और भारतीय टीम को इस मैच में 49 रन से शानदार जीत हासिल की. इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर भी अपनी पकड मजबूत बना ली.

बता दे की इस मैच में इंग्लैंड टीम के कप्तान जॉस बटलर ने टॉस जीता था और पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने के लिए भारतीय टीम की मैदान पर आमंत्रित किया था.जिसके बाद भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाये.

ये भी पढ़ें -: एक ऑटो से निकले 27 लोग, पुलिस ने ऑटो को सीज किया, जानें पूरा मामला…

इसके बाद इसके जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम केवल 121 रन बनाकर ही 17 वें ओवर में ही ढेर हो गई. लिहाजा इस मैच में जीत का ताज भारतीय टीम सर बंधा. लेकिन इस दौरान मजेदार बात ये रही की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे महान कप्तानो में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने स्टेडियम में बैठकर ही पुरे मैच का लुफ्त उठाया. और इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी.

लेकिन हां जब भारतीय टीम के खिलाडी जीत के बाद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे. तब आलराउंडर हार्दिक पांड्या की नजर धोनी पर पड़ गई.

ये भी पढ़ें -: अब ओपी राजभर की पार्टी में बगावत, प्रदेश उपाध्‍यक्ष बोले- ओपी राजभर बिन पेंदी के लोटे

जिसके बाद हार्दिक ने ऊँगली से ईशारा करते हुए बाकि सभी खिलाडियों को भी बताया और फिर सभी ने उनकी तरफ ऊँगली की. ऐसे में जब कैमरा धोनी की तरफ गया तब धोनी कुर्सी पर चुपके से बैठे हुए नजर आये और मुस्कुराने लगे. और इसी के साथ धोनी ने सारी लाइम लाइट बटोर ली.

बता दे की धोनी और हार्दिक एक दुसरे से काफी अच्छी बोन्डिंग शेयर करते है. क्योकि हार्दिक धोनी को अपना गुरु और आदर्श मानते है. कई सारे इंटरव्यू में हार्दिक को धोनी की तारीफ करते हुए सुना गया है. हार्दिक अपनी कामयाबी का श्रेय भी धोनी को देते है.

ये भी पढ़ें -: अब ‘आज तक’ पर दिखेंगे सुधीर चौधरी, नए शो का ऐलान, सँभाला ये पद…

ये भी पढ़ें -: अब शिवसेना के सांसदों ने भी कर दी बगावत, द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में उतरे ये 16 MP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-