India

चित्र त्रिपाठी ने ABP News छोड़ फ़िर AajTak में की घर वापसी

20221108 083508 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पिछले महीने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘आज तक’ के साथ अपने पत्रकारिता के सफ़र के अंत का ऐलान जानी मानी न्यूज़ एंकर चित्र त्रिपाठी ने किया था.

आज तक छोड़ कर ABP न्यूज़ से जुड़ने की घोषणा करते हुए चित्रा त्रिपाठी ने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘सुबह 9 बजे से बड़ी कवरेज मेरे साथ देखिए ABP News, पर सीधे सैफई से Live- रिश्ता वही,जगह नई, एबीपी न्यूज़ में “घर वापसी”

उसके बाद चित्रा त्रिपाठी ने कुछ समय तक ABP न्यूज़ के साथ काम किया. ‘ABP न्यूज’ के साथ चित्रा त्रिपाठी की वह दूसरी पारी थी. ध्यान वाली यह बता है कि चित्रा त्रिपाठी ने फिर से एक बार आज तक न्यूज चैनल में वापसी की है. आजतक में उन्होंने बतौर एडिटर (स्पेशल प्रोजेक्ट्स) जॉइन किया है.

ये भी पढ़ें -: पोक्सो कोर्ट ने दीपक चौरसिया के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें पूरा मामला…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चित्रा को ‘आजतक’ छोड़ने के बाद ऐसा एहसास हुआ कि उनके लिए ‘आजतक’ बेहतर है और इसी वजह से उन्होंने ‘आजतक’ में वापसी का निर्णय लिया.

गौरतलब है कि हाल ही में ‘ABP’ न्यूज़ जॉइन करने से पहले भी चित्रा त्रिपाठी करीब पौने चार साल से ‘आजतक’ से जुड़ी हुई है. उसके साथ वे बतौर एडिटर व सीनियर एंकर अपनी जिम्मेदारी संभाल रही थीं.

चित्रा त्रिपाठी का ‘आज तक’ पर शाम बजे का डिबेट शो ‘दंगल’ कर रही थीं. जो कि TRP में नंबर वन शो था. इसके अलावा चित्रा शाम सात बजे न्यूज बुलेटिन ‘शंखनाद’ कर रही थीं.

ये भी पढ़ें -: कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ हिंदू जनजागृति समिति ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: दो मीडिया चैनलों पर भड़के केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद, बोले- आप लोगों से बात नहीं करना चाहता, निकल जाइए

ये भी पढ़ें -: गावस्कर ने सूर्यकुमार को बताया नया मिस्टर 360, पाकिस्तान दिग्गज क्रिकेटर्स बोले- वह दूसरे ग्रह से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-