Politics

चायवाले ने BJP विधायक को रोककर घेरा, बोला- मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब

20221119 125840 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में BJP विधायक को बीच सड़क पर चायवाले ने अपने 30 हजार बकाया लेने के लिए घेर लिया. साथ ही विधायक महोदय को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो जिले के इछावर विधानसभा स्थित बरखेड़ी गांव का है.

जानकारी के मुताबिक, जिले की इछावर विधानसभा से भाजपा विधायक करण सिंह वर्मा एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम बरखेड़ी जा रहे थे. तभी बीच सड़क पर एक चायवाले ने कुछ लोगों के साथ विधायक के काफिले को रोक लिया और अपने चाय के 30 हजार रुपए मांगने लगा.

बताया जा रहा है कि चायवाले ने साल 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी करण सिंह वर्मा के समर्थकों को चाय पिलाई थी. उसी समय के 30 हजार रुपए विधायक पर बकाया थे. अब करीब 4 साल बाद विधायक वर्मा एक कार्यक्रम के सिलसिले में उस क्षेत्र में गए तो उनको चायवाले ने पैसों की याद दिलाई.

ये भी पढ़ें -: Nokia ने लॉन्च किया इनबिल्ट हेडफोन वाला फोन, जानें कीमत औऱ फ़ीचर

वायरल वीडियो के मुताबिक इछावर विधायक करण सिंह वर्मा अपने समर्थकों के साथ कार में बैठे हैं. बाहर कुछ लोग उनकी गाड़ी को घेरकर खड़े हैं. एक शख्स कहता सुनाई दे रहा है, ये विधायक साहब पैसे नहीं दे रहे हैं. बहुत दिन हो गए हैं. 4 साल के बाद अब आए हैं. गरीब चाय वाले के पैसे नहीं दे रहे हैं.” जवाब में विधायक करण सिंह वर्मा बोलते हैं, ”मैंने तो दे दिए.

तभी चायवाला बोल उठता है, ”आपने कहा था कि बेटा, चाय बना…जो भी दिक्कत आएगी उसके लिए मैं हूं. मैं आपके पास कितनी बार आ चुका हूं. तभी विधायक ने कहा, आप परसों आ जाना. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस मामले को लेकर Aajtak से बातचीत में BJP विधायक करण सिंह वर्मा ने कहा, ”मुझे नहीं पता कब के पैसे हैं? युवा मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. उसे दो बार 30 हजार रुपए की राशि दी कार्यकर्ताओं ने दी है. कल भी उसे 30 हजार रुपए दे दिए गए हैं. चुनावी साल इस तरह के वीडियो निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: सावरकर पर राहुल गांधी के बयान पर संजय राउत ने कही ऐसी बात कि नई राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू

ये भी पढ़ें -: मस्क की चेतावनी के बाद कर्मचारियों ने सामूहिक रूप से दिया इस्तीफा, इतने लोग है शामिल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-