चाचा-भतीजा राजी… भाड़ में जाए फूफा जी, गठबंधन में टूट के बाद वायरल हुआ नेहा सिंह राठौर का गाना

चाचा-भतीजा राजी… भाड़ में जाए फूफा जी, गठबंधन में टूट के बाद वायरल हुआ नेहा सिंह राठौर का गाना
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार में मंगलवार को एनडीए (NDA) गठबंधन की सरकार में टूट के बाद भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का एक और गाना अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. नेहा सिंह राठौर ने बिहार में का बा सीजन – 2 के इस गाने को अपने ट्विटर हैंडल पर पिन करके रखा है.

यह वीडियो एक मिनट और तीन सेकेंड का है. नेहा सिंह राठौर का ‘बिहार में का बा’ खूब वायरल हुआ इसके बाद अब सीजन टू भी लाइन में है.

ये भी पढ़ें -: लड़की सेक्स के लिए कहे तो…मुकेश खन्ना के इस बयान पर मचा बवाल, यूजर्स ने लगाई लताड़

नेहा सिंह राठौर ने जो गीत गाया है उसकी शुरुआत ही हुई है- “चच्चा जी इस्तीफा दिहलें… गठबंधन के गांठ खुलता बा अइसन एलान बा… जनता के मुद्दे से नाही केहू परेशान बा.. आपन कुर्सी रहे सुरक्षित एही में सब के ध्यान बा… चाचा-भतीजा एके होहिहें पटिदारी के बात बा… हाथ के पंजा धीरे से कहे हमहूं तोहरे साथ बा… आगे गाया है बनल भतीजा सहबल्ला मऊरी ओकरे कपार बा…. बिहार में का बा…..चच्चा भतीजा राजी भाड़ में जाए फूफा जी…”

नेहा इस वीडियो में पीली साड़ी में घूंघट ओढ़े नजर आ रही हैं. बता दें कि 2022 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान नेहा सिंह राठौर ने एक और गीत गया था जो बिहार में का बा की थीम पर था.

ये भी पढ़ें -: गोरखधाम एक्सप्रेस में बिना टिकट सफर कर रहे सिपाहियों ने TT को जमकर पीटा

उन्होंने गाया था यूपी में का बा. यह गाना भी काफी हिट हुआ था. इसके जवाब में बीजेपी के सांसद रविकिशन ने भी ‘यूपी में सब बा…’ गाकर एक तरह से जवाब दिया था.

अब बिहार में नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ आरजेडी का हाथ थाम लिया है. शपथ ग्रहण भी हो गया है. हालांकि यह नेहा सिहं का यह गाना शपथ ग्रहण के पहले से वायरल हो रहा है. बता दें कि बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार चाचा हैं और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव उनके भतीजे हैं.

ये भी पढ़ें -: BJP नेता बोले- नीतीश ने धोखा दिया, लोग बोले- गोवा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश में क्या हुवा था?

ये भी पढ़ें -: जेल जाने से पहले श्रीकांत त्यागी के बदले सुर- वह मेरी बहन की तरह

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे के हश्र से नीतीश ने लिया सबक, शिवेसना जैसा हाल होने के पहले कर लिया ये काम…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-