India

ग्रेजुएट चायवाली रो-रोकर बोली- हम अपनी हद भूल गए थे…

20221117 001216 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार की राजधानी पटना में कुछ महीने पहले वीमेंस कॉलेज के पास प्रियंका गुप्ता ने अपना छोटा सी टी-स्टॉल ग्रेजुएट चाय वाली के नाम से लगाया था. ये काफ़ी प्रसिद्ध भी हुआ था. अब प्रियंका का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रियंका रोते हुए कह रही हैं कि आप सब तो मुझे जानते ही होंगे, ग्रेजुएट चाय वाली, सो कॉल्ड ग्रेजुएट चाय वाली. हद भूल गए थे हम अपनी, मुझे लगा था कि हम बिहार में कुछ अलग कर रहे हैं, अभी तो आप लोग सपोर्ट कर रहे थे न लेकिन हम अपनी हद भूल गए थे. ये बिहार है, यहां लड़कियों की औकात बस चूल्हे चौके तक ही सीमित होती है, होनी भी चाहिए. लड़कियों को आगे बढ़ने का कोई हक यहां नहीं है.

बता दें कि प्रिंयका गुप्ता बोरिंग रोड में जहां अपना टी स्टॉल लगाती थीं वहां से अचानक उनका ठेला गायब हो गया. अब वहां बस दो डस्टबिन हैं जिसमें चाय के कप और कचरा डाला जाता है. वीडियो में प्रियंका ने जमकर पटना नगर निगम पर आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि ‘जब मुझे नगर निगम के कमिश्नर सर से परमिशन मिली है कुछ दिनों के लिए यहां अपना कार्ट लगाने की तो बार बार मेरा स्टॉल क्यों उठा लिया जाता है. प्रियंका कहती हैं कि वो सिस्टम से हार मान गई हैं. जिन-जिन लोगों की फ्रेंचाइजी का पैसा लिया है वो उनको पैसा वापस करने जा रही हैं. प्रियंका कहती हैं कि वो अपनी कंपनी बंद करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र कोर्ट ने नवाब मलिक के खिलाफ FIR दर्ज करने का दिया आदेश, जानें पूरा मामला…

बिहार की राजधानी पटना में कुछ महीने पहले वीमेंस कॉलेज के पास मूल रूप से पूर्णिया की रहने वाली प्रियंका गुप्ता ने अपना छोटा सा एक टी -स्टॉल ग्रेजुएट चाय वाली के नाम से लगाया था, जो काफ़ी प्रसिद्ध भी हुआ. जान लें कि प्रियंका ने इकोनॉमिक्स से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. उसके बाद जीडी वूमेन कॉलेज के सामने इन्होंने अपना स्टॉल लगाना शुरू किया. देखते ही देखते पूरे भारत में ग्रेजुएट चाय वाली के नाम से फेमस हो चुकी हैं. इसके बाद नगर निगम ने अतिक्रमण का मामला बनाकर उनका टी-स्टॉल हटा दिया था. उसके बाद इन्होंने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से भी गुहार लगाई थी.

आपको बता दें कि इनके स्टॉल पर कई बड़ी हस्ती भी चाय पीने आ चुकी हैं. जिनमें अक्षरा सिंह और साउथ इंडिया के फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा और एमबीए चाय वाले के नाम से प्रसिद्ध प्रफुल जैसे बड़ी हस्ती शामिल हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों बाद प्रियंका ने वीमेंस कॉलेज के पास से अपने स्टॉल को बोरिंग रोड में शिफ्ट कर लिया था. इसके साथ ही दूसरी जगह भी अपना स्टॉल खोला. बीच में कुछ दिनों पहले पटना नगर निगम द्वारा जाम व अतिक्रमण को लेकर प्रियंका के कार्ट को हटा दिया गया था, जिसके बाद वे लालू प्रसाद यादव के पास मदद की गुहार लगाने गई थीं. अब फिर से निगम द्वारा उनके कार्ट पर कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें -: AAP नेता ने शहजाद पूनावाला से पूछा- हत्यारे आफताब से क्या है रिश्ता? BJP नेता ने किया केस

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या का माइकल वॉन को जवाब- हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-