India

गोरखधाम एक्सप्रेस में बिना टिकट सफर कर रहे सिपाहियों ने TT को जमकर पीटा

20220810 135718 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर सिपाहियों ने टीटी को जमकर पीट दिया. बताया जा रहा है कि गोरखधाम एक्सप्रेस से बगैर टिकट सफर कर रहे दो सिपाहियों को टीटी ने ट्रेन से उतरने को कहा था. इसके बाद सिपाहियों ने को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर कानपुर जीआरपी ने दोनों सिपाहियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से भटिंडा जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस में दो सिपाही बगैर टिकट यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान लखनऊ से ड्यूटी पर आए टीटी रामबरन ने दोनों सिपाहियों से टिकट मांगा. इसके बाद सिपाहियों ने बताया कि वह कानपुर में उतर जाएंगे. इस पर टीटी ने सिपाहियों से कहा कि आप कानपुर में जरूर उतर जाइएगा.

ये भी पढ़ें -: नीतीश ने छोड़ा BJP का साथ तो लोग बोले- PM ने तो डीपी बदलने को कहा था, इन्होंने तो…

ट्रेन रात साढ़े ग्यारह बजे जब कानपुर सेंट्रल पहुंची तो टीटी ने फिर से सिपाहियों को उतरने को कहा. इस बात पर दोनों सिपाहियों ने टीटी पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित टीटी रामबरन ने बताया कि दोनों सिपाही उसे पकड़कर ट्रेन से बाहर फेंक रहे थे. कुछ लोगों की मदद से वो अपनी जान बचाने में कामयाब हो सके.

20220810 135718 min

ये भी पढ़ें -: दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा हुवे गिरफ्तार, पीड़ित महिला ने लगाए कई गंभीर आरोप

सिर पर चोट लगने से टीटी की शर्ट खून से लथपथ हो गई. टीटी की शिकायत पर सेंट्रल जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों सिपाहियों को पकड़ कर थाने ले आई, टीटी रामबरन ने अपनी लिखित शिकायत में पूरी आपबीती बताई. जीआरपी के इंस्पेक्टर आरबी द्विवेदी ने का कहना है कि दोनों सिपाहियों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. रात दो बजे तक केस दर्ज नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें -: नीरज चोपड़ा ने पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम को बधाई देते हुए कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में घुसने वाला प्रिंस त्यागी BJP का मीडिया प्रभारी निकला

ये भी पढ़ें -: गुजरात में RTI से जवाब मांगने वालों पर जुर्माना और बैन लगाया जा रहा, रिपोर्ट में दावा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-