Politics

गुरुग्राम मॉल मामले में तेजस्वी को मिली क्लीन चिट तो BJP पर भड़के मनोज झा, कह दी ये बात…

20220828 113103 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Urban Cubes Mall Gurugram Case: बिहार के मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता का नाम गुरुग्राम के जिस अर्बन क्यूब्स मॉल के साथ जोड़ा जा रहा था। उस मामले में तेजस्वी यादव को क्लीन चिट मिल गई है। सीबीआई द्वारा मॉल की तलाशी के बाद व्हाइट लैंड फर्म का कहना है कि इससे तेजस्वी का कोई लिंक नहीं है।

वहीं निर्माण फर्म का बयान सामने आते ही आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बीजेपी और सीबीआई पर निशाना साधा है। झा ने ट्वीट करते लिखा कि इसके लिए क्या सीबीआई और उनके मास्टर्स तेजस्वी यादव से माफी मांगेंगे। बता दें, सीबीआई की छापेमारी के बाद से ही तेजस्वी यादव लगातार इस बात से इनकार कर रहे थे कि गुरुग्राम के अर्बन क्यूब्स मॉल वाली कंपनी में तेजस्वी यादव शेयर होल्डर नहीं हैं।

ये भी पढ़ें -: AAP विधायक हाजी युनूस की कार पर हमला, ‘नशे में धुत’ युवकों ने परिवार को दी धमकी

तेजस्वी यादव ने इस बात से भी इनकार किया था कि गुरुग्राम के मॉल में उनके परिवार की भी कोई हिस्सेदारी है। इस बात को तेजस्वी यादव बीजेपी और सीबीआई पर हमलावर थे। साथ तेजस्वी ने भ्रामक खबर फैलाने के लिए मीडिया पर भी निशाना साधा था।

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी पर सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जैसी जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि गुरुग्राम के एक मॉल पर उसी दिन CBI, ED और IT का छापा मारा गया , जिस दिन हम बिहार विधानसभा में विश्वास मत ले रहे थे। उन्होंने दावा किया कि कुछ सूत्रों ने इस मॉल से मेरा नाम जोड़कर बताया, जबकि इसके असली डायरेक्टर्स के संबंध बीजेपी से हैं।

ये भी पढ़ें -: मुनव्वर फारूकी का शो कैंसिल होने पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, दिल्ली पुलिस से पूछा ये सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा था कि मीडिया में खबर आई कि गुरुग्राम के अर्बन क्यूब्स मॉल वाली कंपनी में तेजस्वी यादव शेयर होल्डर हैं, जबकि यह कंपनी 12 फरवरी 2021 को बनी है। अगर हम इस कंपनी में शेयर होल्डर थे, तो हमारा नाम कहां है?

अब अगर बात 100% शेयरधारिता की जाए, तो हम इस पूरी प्रक्रिया में कहां है? इसी के साथ उन्होंने वाइट लैंड प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी से जुड़े कई दस्तावेज शेयर किए थे। जिसमें उन्होंने साफतौर पर कहा था कि उनका इस पूरे प्रकरण से कोई लेनादेना नहीं है।

ये भी पढ़ें -: सोनाली फोगाट मामला: बाथरूम से मिला सिंथेटिक ड्रग, रेस्टोरेंट मालिक समेत इतने लोग गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: ADR की रिपोर्ट में खुलासा : अज्ञात स्रोतों से राजनीतिक दलों ने 15 हजार करोड़ से ज्यादा रुपये जुटाए

ये भी पढ़ें -: पुलिस वर्दी में महिला से मसाज करा रहे थे दारोगा, वीडियो वायरल होने पर SSP ने किया सस्पेंड


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-