गुरुग्राम में खुले में नमाज पढने का मामला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम…

गुरुग्राम में खुले में नमाज पढने का मामला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Namaz in Gurugram: हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) से एक बार फिर खुले में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है. कल शुक्रवार को गुरुग्राम के सेक्टर- 69 में लोग जुमे की नमाज पढ़ने के लिए पहुंचे थे.

सूचना मिलने पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ता भी पहुंचे और खुले में नमाज पढ़ने को लेकर विरोध करने लगे और नमाज (Namaz) पढ़ने वाले लोगों को वहां से भगा दिया. नमाज पढ़ने वाले लोगों का कहना है कि आपसी सहमति के बाद वो यहां नमाज पढ़ रहे थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी वहां पहुंची.

बादशाहपुर थाने के एसएचओ उमेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां से मुस्लिम समुदाय के लोग जा रहे थे. इसके बाद बजरंग दल (Bajrang Dal) के सदस्यों को भी पुलिस ने वहां से जाने के लिए कहा. तुरन्त स्थिति पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें -: सहवाग के भांजे को खरीदने के लिए RR और SRH के बीच हुई जबरदस्त बिडिंग वॉर, इस जर्सी में नजर आएंगे मयंक

एसएचओ उमेश कुमार का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है अगर शिकायत (Complaint) मिलेगी तो कानून कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि बजरंग दल के अमित हिंदू के नेतृत्व में करीब 15 कार्यकर्ताओंK ने सेक्टर-69 की भूमि पर नमाज अदा कर रहे 100 से ज्यादा लोगों को वहां नमाज पढ़ने से रोका.

वही आपको बता दें कि गुरुग्राम में इससे पहले भी खुले में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था. सेक्टर-37 में खुले में नमाज पढ़ने पर तनावपूर्व स्थिति बन गई थी जिसे देखते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से नमाज पढ़ने के लिए स्थान भी तय कर दिए थे. हिन्दू संगठनों का आरोप था कि जहां लोग नमाज पढ़ते है बाद में उसी जगह कब्जा कर लेते है.

ये भी पढ़ें -: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बनाया रिकॉर्ड, ICE थिएटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी

ये भी पढ़ें -: मंदिर में सात फेरे लेकर कोर्ट मैरिज करने पहुंंचे हिंदू युवक और मुस्लिम युवती, हुआ बवाल, चले लात-घूसे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-