Politics

गुजरात: BJP के पूर्व सरपंच ने मंत्री अर्जुन सिंह पर पत्नी के रेप का आरोप लगाया

20220729 100931 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गुजरात के कैबिनेट मंत्री अर्जुन सिंह चौहान पर एक महिला का रेप करने का गंभीर आरोप लगा है. अर्जुन सिंह गुजरात के ग्रामीण विकास मंत्री और खेड़ा जिले के महेमदावाद से विधायक हैं. उन पर रेप का यह आरोप उन्हीं की पार्टी बीजेपी के एक पूर्व सरपंच ने लगाया है. उन्होंने खेड़ा के एसएसपी ऑफिस में मंत्री के खिलाफ एक शिकायत अर्जी दी है. इसमें आरोप लगाया है कि अर्जुन सिंह जब बीजेपी के जिलाध्यक्ष थे, उसी समय अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए उन्होंने पूर्व सरपंच की पत्नी के साथ रेप किया था.

आजतक से जुड़ीं गोपी मणियार की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व सरपंच ने शिकायत में कहा है कि मंत्री के डर के कारण उसकी पत्नी घर छोड़ कर चली गई हैं. व्यक्ति ने एक और गंभीर आरोप लगाया कि कोविड लॉकडाउन के दौरान अर्जुन सिंह ने उसकी पत्नी को डेढ़ महीने तक किसी जगह पर बंद करके रखा था.

ये भी पढ़ें -: 8 साल में 22 करोड़ ने मांगी सरकारी नौकरी, मिली महज 7 लाख 22 हजार को

शिकायत में कहा गया है कि उसने अपनी पत्नी को शिकायत करने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने मंत्री के डर से शिकायत करने के बजाय घर छोड़ना ज्यादा उचित समझा. रिपोर्ट के मुताबिक मामले पर खेड़ा जिले के SSP ने कहा है कि वो इस मामले में मिली शिकायत की जांच कर रहे हैं. उन्होंने अर्जी देने वाले शख्स से पूछताछ भी की है. एसएसपी ने बताया कि अगर ठोस सबूत मिलते हैं तो इस मामले में जरूर शिकायत दर्ज की जाएगी.

न्यूज वेबसाइट ‘क्विंट हिंदी’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत में पूर्व सरपंच ने कहा कि उसकी पत्नी 2015 में अर्जुन सिंह के संपर्क में आई थी. उस वक्त वो बीजेपी की जिला समिति अध्यक्ष थीं. शिकायत में कहा गया – “उन्होंने (अर्जुन सिंह) मेरी पत्नी को तालुका पंचायत उम्मीदवार के रूप में नॉमिनेट किया और वह निर्वाचित हो गईं.

ये भी पढ़ें -: किन्नर महामंडलेश्वर का ऐलान- चाहे जान चली जाए 8 अगस्त को ज्ञानवापी में करूंगी रुद्राभिषेक

2016 से 2021 के बीच उसे अर्जुन सिंह ने कैंपेन के नाम पर अलग-अलग जगहों पर बुलाया और उसका रेप किया. अर्जुन सिंह दूसरे ताकतवर लोगों के साथ भी पत्नी को सोने के लिए मजबूर कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व सरपंच ने दावा किया है कि दो महीने से उसकी पत्नी घर छोड़कर दूसरे गांव में रह रही है. खेड़ा के एसपी ने भी कहा कि पुलिस रेप और बंधक बनाने के आरोपी की जांच करेगी.

मंत्री अर्जुन सिंह चौहान ने अब तक अपने खिलाफ लगे आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है. गोपी मणियार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

ये भी पढ़ें -: गाड़ी में कम पेट्रोल होने पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, दंग रह गया ड्राइवर, FB पर पोस्ट की कहानी

ये भी पढ़ें -: जेल से रिहाई के बाद मोहम्मद जुबैर का पहला ट्वीट, तंज कसते हुवे लिख दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-