Politics

गुजरात दौरे पर सूरत जाते समय असदुद्दीन ओवैसी की ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी, AIMIM नेता ने कही ये बात…

20221108 132705 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Gujarat Election: असदुद्दीन ओवैसी विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात दौरे पर हैं. इसी बीच जिस ट्रेन में ओवैसी जा रहे थे उस पर सोमवार को हमला हुआ. यह दावा एआईएमआईएम (AIMIM) नेता वारिस पठान (Waris Pathan) ने किया है. एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, ”असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे. सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया.”

वारिस पठान ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी जिस बर्थ में यात्रा कर रहे थे वहां की खिड़की पत्थरबाजी से टूट गई है. उन्होंने ओवैसी की यात्रा की जानकारी ट्वीट करके भी दी थी. वारिस पठान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी.”

इससे पहले अहमदाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. ओवैसी ने अहमदाबाद में आप और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को छोटा रिचार्ज बताया था.

ये भी पढ़ें -: अदालत ने नवनीत राणा के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट, हो सकती हैं गिरफ्तार

उन्होंने कहा, ”कोरोना के लिए इन्होंने तबलीगी जमात को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि इन्होंने फैलाया है. जब मामला कोर्ट में गया तो अदालत ने कहा कि यह झूठ है. दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे मुख्यमंत्री कहां थे? वो राजघाट पर मौन व्रत कर रहे थे.

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 40 से 45 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसके लिए पार्टी ने अहमदाबाद की तीन और सूरत की दो सीटों के उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार चुकी है.

चुनाव आयोग ने गुजरात में 182 सदस्यीय विधासभा के दो चरणों में होने वाले चुनाव के लिए तीन नवंबर को तारिखों की घोषणा की थी. पहले चरण में एक दिसंबर को 89 सीट पर मतदान होगा. वहीं, पांच दिसंबर को दूसरे फेस में 92 सीट पर वोटिंग होगी. चुनाव की गिनती आठ दिसंबर को होगी.

ये भी पढ़ें -: EWS आरक्षण पर बोले चीफ़ जस्टिस- बहुमत से सहमत नहीं, SC-ST-OBC को बाहर रखना भेदभाव

ये भी पढ़ें -: दो मीडिया चैनलों पर भड़के केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद, बोले- आप लोगों से बात नहीं करना चाहता, निकल जाइए


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-