Politics

गिरिराज सिंह का आरोप- बिहार में स्लीपर सेल और शरिया कानून स्थापित करना चाहते हैं नीतीश कुमार

20220826 221358 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Giriraj Singh Slams Nitish Kumar: बेगूसराय (Begusarai) से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला बोला है. गिरिराज सिंह हाजीपुर (Hajipur) पहुंचे थे, जहां बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन पर बिहार में आतंकी संगठनों के स्लीपर सेल (Sleeper Cell) और शरिया कानून (Sharia Law) स्थापित करने तक के आरोप लगा दिए.

गिरिराज सिंह ने कहा, ”लोगों का वोट पाने के लिए, बिहार में पीएफआई और आतंकी संगठनों का स्लीपर सेल बनाना चाहती है सरकार, बिहार में पीएफआई का जखीरा पकड़ा जा रहा है और पूर्वी बिहार में महजवी छुट्टी दी जा रही है, यह पाकिस्तान और बांग्लादेश नहीं है, यह भारत है और भारत में बिहार है, सरकार जानबूझकर बिहार में शरिया कानून को स्थापित करना चाहती है.

ये भी पढ़ें -: BJP नेता शांता कुमार बोले- बिलकिस के दोषियों की रिहाई से मेरा सिर शर्म से झुक गया, ये माफी नहीं…

बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच से गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को चुनौती तक दे डाली. ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, ”नीतीश कुमार चाहे जितना गठबंधन कर लें लेकिन बिहार की धरती पर नरेंद्र मोदी ही जीत की पताका फहराएंगे.

गिरिराज ने कहा, ”पहली बार हम लोगों ने ही पाल पोसकर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया और नीतीश कुमार कह रहे हैं कि हमारा अपमान हो रहा है, 43 सीट उनकी और 72 सीट भारतीय जनता पार्टी की, तब भी मुख्यमंत्री उनको बनाया. अगर यह अपमान है तो सम्मान का तरीका भी हमें बदलना होगा.

ये भी पढ़ें -: VHP की दिल्ली पुलिस को चेतावनी- कैंसिल करो मुनव्वर फारूकी के शो नहीं तो…

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”नीतीश कुमार सफल मुख्यमंत्री तो हैं लेकिन बहुमत में असफल है, कभी भी अकेले अपने दम पर चुनाव जीतकर अपनी सरकार नहीं बनाई है, हमेशा अमर लता की तरह दूसरे गाछ पर चढ़कर और उसका रस चूस कर खुद को विकसित और फैलाने का काम किया है. नीतीश कुमार 2022 में अलग सिर्फ प्रधानमंत्री बनने के लिए हुए. भतीजा (तेजस्वी यादव) भी सोच रहा है कि वह जल्द बिहार से जाएं कि मुख्यमंत्री हम बनें.

ये भी पढ़ें -: VIDEO: ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’, टेक्सास में भारतीय मूल की महिलाओं पर नस्लीय हमला, आरोपी महिला गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: राजस्थान छात्रसंघ चुनाव: लड़कियों का वोट लेने के लिए पैरों में गिरे छात्र नेता, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें -: 15 अगस्त को जो अधिकारी हुआ सम्मानित, आज वही रिश्वत लेते गिरफ्तार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-