Politics

खेल-खेल में दब गया ट्रिगर, UP BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 साल के दोस्त का मर्डर

20220731 125419 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें खेल-खेल में गोली चलने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि BJP नेता के घर पर कुछ बच्चे खेल-खेल रहे थे, तभी पास में रखी लाइसेंसी पिस्टल से अचानक गोली चल गई.

बुलेट सीधे मासूम को सीने में लगी और उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामला करारी थाना के अशोक नगर का है.

ये भी पढ़ें -: BJP छोड़ ममता बनर्जी का दामन थामने वाले इस विधायक पर ईडी की नजर, भेजा नोटिस

पुलिस के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के अशोक नगर मोहल्ले में भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल का घर है. यहां शाम 6 बजे जायसवाल के बच्चे के साथ पड़ोसी रामेश्वर प्रसाद का 11 साल का बेटा अनंत वर्मा चोर-सिपाही खेल रहा था. इस दौरान मोहल्ले के कुछ और बच्चे भी मौजूद थे.

घर में कोई भी बड़ा सदस्य मौजूद नहीं था. इसलिए बच्चे खेलते-खेलते कमरे में पहुंच गए. कमरे में भाजपा नेता की लोडेड पिस्टल रखी हुई थी. जायसवाल के बच्चे ने खेल-खेल में पिस्टल से गोली चला दी. गोली सीधा सामने खड़े अनंत वर्मा के सीने में लगी, और उनंत वहीं गिरकर तड़पने लगा.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, जानें पूरा मामला…

डरे-सहमे बच्चों ने अनंत की मां को पूरी बात बताई. दहाड़े मारती हुई अनंत की मां घटना स्थल की तरफ दौड़ी. उन्हें देखकर दूसरे लोग भी वहां पहुंचे. परिजन अनंत को इलाज के जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही एएसपी समर बहादुर और क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्ण नारायण पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें -: तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर बड़ा आरोप, बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर और…

ये भी पढ़ें -: अजीत डोभाल बोले- धर्म और विचारधारा के नाम पर नफ़रत का पूरे देश पर असर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-