क्या शाहरुख-दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ गाने में होंगे बदलाव?, सेंसर बोर्ड ने कही ये बात…

क्या शाहरुख-दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ गाने में होंगे बदलाव?, सेंसर बोर्ड ने कही ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के ‘बेशर्म रंग’ गाने में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। सेंट्रेल बोल्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म के कुछ सीन और गाने में बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। CBFC के चेयरपर्सन प्रसून जोशी ने ‘पठान’ के मेकर्स को फिल्म को रिलीज करने से पहले कुछ सीन और गाने में बदलाव कर, इसका रिवाइज्ड वर्डन सेंसर बोर्ड में सबमिट करने को कहा है।

सेंसर बोर्ड के सुझाव के मुताबिक फिल्म को बारीकी से देखने के बाद इसमें कई बदलाव किए जाने चाहिए। प्रसून जोशी ने कहा,”सेंसर बोर्ड हमेशा से ही क्रिएटिविटी और दर्शकों की संवेदनशीलता के बीच बैलेंस बनकर रखता है। हमें विश्वास है कि बातचीत के जरिए कोई न कोई रास्ता हम निकाल सकते हैं।

जोशी ने कहा, “हाल ही में फिल्म पठान हमारे पास एग्जामिनेशन के लिए आई। यह प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। मैं फिर कहना चाहता हूं कि हमारी संस्कृति और मान्यताएं महान हैं। हमें इस बारे में बेहद सावधान रहना होगा कि बेकार की बातों से यह प्रभावित न हों।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता का वीडियो वायरल, बोले- अगर खूंटा गाड़ दिया, तो पीएम मोदी भी नहीं हिला पाएंगे

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ा हुआ है। फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ का पहला लुक सामने आते ही ये गाना चर्चा का विषय बन गया था। गाना रिलीज होने के बाद फिल्म के बहिष्कार की मांग भी उठने लगी।

दरअसल गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। जिसे लेकर कई हिंदू संगठन सवाल उठा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका ने इस रंग की वेशभूषा पहनकर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया है। कई जगहों पर दीपिका-शाहरुख के पुतले भी फूंके गए। फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी विवाद हो चुका है। इसी बीच सेंसर बोर्ड का ये सुझाव फिल्म में बदलाव ला सकता है।

बता दें कि शाहरुख खान इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। वहीं दीपिका हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में थीं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म गहराईयां से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

ये भी पढ़ें -: त्रिपुरा में बीजेपी के एक और विधायक का इस्तीफा, अब तक 7 विधायक दे चुके हैं इस्तीफा

ये भी पढ़ें -: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा बोले- कश्मीर में हो रही हत्याओं को धर्म के आधार पर देखना बंद करें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-