Entertainment

कॉमेडियन वीर दास का शो बेंगलुरु के बाद अब हैदराबाद में भी रद्द, जानें पूरा मामला

20221115 093209 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Vir Das’s Hyderabad show Cancelled: पॉपुलर कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में बेंगलुरू में उनका शो कैंसिल कर दिया गया था. वहीं, अब हैदराबाद में भी उनका शो रद्द कर दिया गया है. वीर दास 20 नवंबर को हैदराबाद के शिल्पाकाला वेदिका में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन अब नहीं कर पाएंगे.

शिल्पाकाला वेदिका ऑडिटोरियम के प्रतिनिध ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया कि वीर दास के शो को रद्द कर दिया गया है, लेकिन ऑर्गेनाइजर्स ने इसके पीछे की कोई वजह नहीं बताई है. बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहले ऑर्गेनाइजर्स ने माधापुर पुलिस से इवेंट कराने के लिए परमिशन की मांग की थी. हालांकि, पुलिस का कहना है कि शो को रद्द करने को लेकर उन्हें ऑर्गेनाइजर्स की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली है.

कुछ दिनों पहले हिंदूवादी संगठन के विरोध के चलते वीर दास का बेंग्लुरू शो रद्द हो गया था. इसकी जानकारी खुद वीर दास ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें -: अक्षय कुमार बोले- कैनेडियन पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं कि मैं कम भारतीय हूं, मैं पूरी तरह…

उन्होंने लिखा, ‘हाय दोस्तों, बढ़ती कंट्रोवर्सी के कारण बेंग्लुरू शो फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है, लेकिन जल्द ही शो की डिटेल्स और नई तारीख आपको बता दी जाएगी’. वीर ने आगे लिखा, ‘सी यू सून बैंगलुरु, बीएमएस आपका पैसा रिफंड जल्द कर देगा. आपके पास एक ये भी ऑप्शन है कि इसे आप आगे के शो के लिए ट्रांसफर करवा सकते हैं.

बताते चलें कि पिछले साल अमेरिका में अपने वायरल ‘टू इंडियाज’ मोनोलॉग के चलते भी वीर दास (Vir Das) को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. उन पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने विदेश में भारत देश का अपमान किया है.

हालांकि, बढ़ती आलोचना के बाद वीर दास ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनके शो में कही गई कोई भी बात देश का अपमान करने के इरादे से नहीं की गई थी.

ये भी पढ़ें -: RBI के पूर्व गवर्नर का बड़ा खुलासा, बोले- भारत ने गिरवी रखा था 46 टन सोना

ये भी पढ़ें -: UP मैं हाथ लगाते ही उखड़ गई नई सड़क तो KRK बोले- सतयुग में सब भ्रष्टाचार खत्म हो गया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-