Politics

कॉमेडियन का स्मृति ईरानी पर तंज, बोले- क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था…

20220725 185133 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अभिनेता कमाल आर खान अक्सर अपने बयानों और ट्वीट को लेकर विवादों में रहते हैं। कभी राजनीतिक विषयों पर टिप्पणी तो कभी बॉलीवुड के अभिनेता/अभिनेत्रियों पर कटाक्ष को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। अब एक बार फिर KRK ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार पर तंज कसा है। KRK ने ट्वीट किया कि “हरियाणा के ज्यादातर बच्चे पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें हरियाणा में अच्छा भविष्य नहीं दिखता। यहां तक कि कई माता-पिता भी अपने बच्चों को विदेश भेजने के लिए अपनी संपत्ति बेच रहे हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि भारत अमृत काल के समय में है।

वहीं कॉमेडियन राजीव निगम ने स्मृति ईरानी विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजीव ने स्मृति इरानी विवाद से जुड़े रेस्टोरेंट का पोस्टर शेयर कर लिखा है कि “क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था।” इस पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: मेनू कार्ड शेयर कर बोले KRK – छी छी, ईरानी के कैफे में तो बीफ भी मिलता है, भक्तों के डूब मरने के दिन आ गए है

पंकज ठाकुर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘हरियाणा के लगभग हर एक घर से लोग सेना में जाते हैं ये कौन बताएगा? हरियाणा देशभक्ति के मामले में सबसे ऊपर है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में माता-पिता बच्चों को पढ़ाने के लिए लोन लेकर दूसरे देश भेज रहे हैं।’ बीरमाना नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कौन सी दुनिया में हो भाई? हरियाणा वाले जमीन नहीं बेचते हैं।

ये भी पढ़ें -: विपक्ष को घेर रहे केशव प्रसाद मौर्य, लोग बोले- अपनी सीट बचा नही पाए, दुसरे पर उंगली उठाते स्टूल मंत्री

रिशव राज नाम के यूजर ने राजीव निगम को जवाब देते हुए लिखा कि ‘अजीब बात करते हैं आप… क्या भाजपा के राज में एक हिन्दू भ्रष्टाचार भी नहीं कर सकता?’ सलमान तुर्की नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अब समय आ गया है कि ED को औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए।’ हरी सिंह जाधव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सास भी कभी बहू थी के बाद अब “रेस्टोरेंट भी कभी बार था।

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया है कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में एक रेस्टोरेंट और बार चलाती है। जिसके लिए उन्होंने अवैध रूप से लाइसेंस हासिल किया है। कांग्रेस के इस आरोप को स्मृति ईरानी ने खारिज करते हुए कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई कर रही है और वह अभी 18 साल की है।

ये भी पढ़ें -: विधवा ने दो बेटियों संग अपनाया इस्लाम, हिंदू संगठनों और रिश्तेदारों ने कहा खाली करो घर

ये भी पढ़ें -: अडानी ने अमीरी में बिल गेट्स को छोड़ा पीछे। भारत में अत्यंत गरीबों की संख्या नाइजीरिया से भी हुई ज्यादा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-