Politics

कॉमेडियन का स्मृति ईरानी पर तंज- टीवी कलाकार हैं, बस कैमरा देख फुफकारना आता है

20220729 131244 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

संसद के मॉनसून सत्र के दौरान सदन में कांग्रेस सांसद अधीर रंजर चौधरी ने राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के लिए एक आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया है। जिसे लेकर गुरूवार को सदन में बीजेपी और कांग्रेस के बीच खूब विवाद हुआ। लोकसभा में इसी मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को घेरा। स्मृति ईरानी ने कहा कि देश और दुनिया जानती है कि कांग्रेस आदिवासी विरोधी, गरीब विरोधी और महिला विरोधी है।

लेकिन कांग्रेस का इस हद तक गिर जाना कि देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर विराजमान एक आदिवासी और गरीब परिवार की महिला का इस प्रकार अनादर करना,अशोभनीय है। इस पर कॉमेडियन राजीव निगम ने स्मृति ईरानी की चुटकी ली है।

ये भी पढ़ें -: किन्नर महामंडलेश्वर का ऐलान- चाहे जान चली जाए 8 अगस्त को ज्ञानवापी में करूंगी रुद्राभिषेक

राजीव निगम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीवी की नायिका रही है वो, बस कैमरा देख कर चिल्लाना, फुफ्क़ारना, दहाड़ना आता है। इसी के साथ कॉमेडियन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि बस कोई बार और उसके फ़र्ज़ी लाइसेंस के बारे में बात मत करो, बांकी जितना चीखना चिल्लाना करवा लो।

राजीव निगम ने अपने अगले ट्वीट में खंडवा में तीन आदिवासी बहनों की एक ही रस्सी से आत्महत्या करने की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि स्मृति जी ऐसे हालातों पे कभी कुछ नहीं बोलती है। बस कैमरे के सामने गला फाड़ फाड़ के चिल्ला लो। ये भी हमारी बहन बेटियां है वो भी आदिवासी। राजीव निगम के इन ट्वीट्स पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: गाड़ी में कम पेट्रोल होने पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, दंग रह गया ड्राइवर, FB पर पोस्ट की कहानी

एक यूजर ने लिखा कि कैमरा का ही तो खेल है सारा फ्रेम मैं और किसी को नहीं आने देना है। अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा कि असली से भी ज्यादा असली लगे ऐसा नकली रोना भी आता है , ये कैसे भूल गए राजीव जी। नीलम नाम के यूजर ने लिखा कि एक्ट्रेस बहुत अच्छी हैं उन्हें पता हैं कब कैसे क्या एक्टिंग का प्रयोग करना है।

इसी के साथ एक यूजर ने राजीव निगम पर निशाना साधते हुए लिखा कि वैसे तो करियर की शुरुआत आप ने भी कॉमेडी से ही की थी, पर आज आप खुद को देखिये राजनीती की बातो के अलवा आप के पास कुछ बचा है नही, कोई बीजेपी के साथ करियर बना रहा है कोई बीजेपी के खिलाफ, आप भी उन्ही मे से एक हो, क्यौंकि कॉमेडी मे तो आप का भी करियर बना नही।

ये भी पढ़ें -: जेल से रिहाई के बाद मोहम्मद जुबैर का पहला ट्वीट, तंज कसते हुवे लिख दी ये बात…

ये भी पढ़ें -: जेल भेजे गए बिजनौर में माहौल बिगाड़ने की साजिश में जुटे शरारती तत्व, मजार तोड़ने का है आरोप


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-